Connect with us

देश

UP: यूपी में आतंक की बड़ी साजिश नाकाम, एटीएस ने अलग-अलग जगहों से धर दबोचे 8 आतंकी

ये अपने नापाक इरादों को धरातल पर उतारने में सफल रहते कि यूपी एटीएस ने इनके खिलाफ बड़ा एक्शन ले लिया। बता दें कि यूपी एटीएस ने सहारनपुर से लुकमान, कारी मुख़्तार, कामिल, मोहम्मद अलीम, शामली का शहज़ाद, बांग्लादेश का अली नूर, झारखंड का नवाजिश अंसारी, हरिद्वार का मुदस्सिर को धर दबोचा है।

Published

नई दिल्ली। यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार आतंकियों के खिलाफ एक्शन मोड में है। आतंकियों के विरुद्ध हर वो कदम उठाए जा रहे हैं, जिससे कि उनका समूल विनाश किया जा सकें। इस बीच बड़ी खबर प्रकाश में आई है। खबर है कि यूपी एटीएस ने सूबे के मुख्तलिफ ठिकानों से आतंकियों को धर दबोचा है। खबर है कि इन आतंकियों ने सूबे को दहलाने की पूरी पटकथा लिख ली थी, लेकिन उससे पहले कि ये अपने नापाक इरादों को धरातल पर उतारने में सफल रहते कि यूपी एटीएस ने इनके खिलाफ बड़ा एक्शन ले लिया।

Big success for UP ATS two henchmen gang who are sabotaging security country with illegal exchange arrested - यूपी ATS को बड़ी सफलता, अवैध एक्सचेंज से देश की सुरक्षा में सेंध लगा

बता दें कि यूपी एटीएस ने सहारनपुर से लुकमान, कारी मुख़्तार, कामिल, मोहम्मद अलीम, शामली का शहज़ाद, बांग्लादेश का अली नूर, झारखंड का नवाजिश अंसारी, हरिद्वार का मुदस्सिर को धर दबोचा है।


वहीं, अब अगर आगे कि कार्रवाई की बात करें तो इनसे इनके प्लान के बारे में पूछताछ की जाएगी, जो कि इन लोगों ने सूबे को दहलाने के लिए बनाई थी। बता दें कि गिरफ्तार किए गए आतंकियों के पास से जेहादी सामाग्री, पेन ड्राइव, मोबाइल समेत तमाम सामग्री बरामद की गई है। अब ऐसी स्थिति में आगामी दिनों में इन आतंकियों के  खिलाफ यूपी एटीएस की ओर से क्या कुछ की जाती है। इस पर सभी की  निगाहें टिकी रहेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement