Connect with us

देश

Delhi: CCTV वीडियो लीक मामले में बड़ी खबर, सत्येंद्र जैन ने ED के खिलाफ दाखिल याचिका को लिया वापस

Delhi: बता दें कि जेल से वीडियो लीक होने के बाद केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन ने प्रवर्तन निदेशालय के खिलाफ एक केस किया था। लेकिन अब वही केस उनके वकील ने वापस ले लिया है। बताया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन इस मामले को लेकर हाई कोर्ट का रुख कर सकते है।

Published

massage of satyendra jain in jail

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के लगातार सीसीटीवी फुटेज सामने आ रहे है। पहले मसाज, फिर होटल में फाइव स्टार खान और फिर तिहाड़ जेल में दरबार लगाने के बाद से सत्येंद्र जैन विवादों में घिरे हुए है। इसी बीच सत्येंद्र जैन के सीसीटीवी फुटेज लीक होने के मामले में अहम खबर सामने आ रही है। दरअसल सत्येंद्र जैन के वकील ने राउज एवेन्यू कोर्ट से अपना केस वापस ले लिया है। बता दें कि जेल से वीडियो लीक होने के बाद केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन ने प्रवर्तन निदेशालय के खिलाफ एक केस किया था।

Satyendar Jain.

लेकिन अब वही केस उनके वकील ने वापस ले लिया है। कोर्ट से इसकी इजाजत भी मिल गई है। इस मामले में अब सुनवाई मंगलवार को होगी। वहीं बताया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन इस मामले को लेकर हाई कोर्ट का रुख कर सकते है। बता दें कि याचिका में आरोप लगाया था कि कोर्ट में शपथ पत्र देने के बावजूद प्रवर्तन निदेशालय ने उनके उस सीसीटीवी को लीक कर दिया जिसमें वह तिहाड़ जेल के अंदर मसाज कराते हुए नजर आए थे।

satyendra jain new video

बता दें कि दिल्ली एमसीडी चुनाव के बीच भाजपा लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर है। भाजपा ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सलाखों के पीछे कैद सत्येंद्र जैन के कई वीडियो रिलीज कर चुकी है। भाजपा केजरीवाल सरकार पर सत्येंद्र जैन को जेल खाश सुविधाए पहुंचने का आरोप लगा चुकी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement