Connect with us

देश

Video: वडोदरा में केजरीवाल की बड़ी फजीहत, ‘मोदी-मोदी’ के नारे से हुआ स्वागत, AAP संयोजक का ऐसा था रिएक्शन

Gujarat: वीडियो में जब सीएम केजरीवाल के स्वागत में मोदी-मोदी के नारे लगाते है तो वो असहज महसूस करने लगते है और हंसते हुए वहां से निकल जाते है। आपको बता दें कि केजरीवाल वडोदरा में एक टाउनहॉल में कार्यक्रम में संबोधित करने पहुंचे। लेकिन उनके सामने ही कुछ लोग एयरपोर्ट पर मोदी-मोदी के नारे लगने लगाते है।  

Published

on

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं। अपनी पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए वो लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के गृह राज्य के दौरा कर रहे हैं। इसी बीच गुजरात के वडोदरा (Vadodara) से दिल्ली के सीएम केजरीवाल का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनकी भारी फजीहत होते दिखाई दे रही है। दरअसल, मंगलवार को वडोदरा एयरपोर्ट से बाहर आने पर सीएम केजरीवाल के सामने कुछ लोग ‘मोदी-मोदी’ के नारों के साथ उनका स्वागत करते है। लेकिन इसी दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी जवाब में केजरीवाल-केजरीवाल के नारे लगाने लगते है। सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

CM Kejriwal

वीडियो में जब सीएम केजरीवाल के स्वागत में मोदी-मोदी के नारे लगाते है तो वो असहज महसूस करने लगते है और हंसते हुए वहां से निकल जाते है। आपको बता दें कि केजरीवाल वडोदरा में एक टाउनहॉल में कार्यक्रम में संबोधित करने पहुंचे। लेकिन उनके सामने ही कुछ लोग एयरपोर्ट पर मोदी-मोदी के नारे लगने लगाते है।

इसी बीच मामले में सीएम केजरीवाल का रिएक्शन सामने आया है। अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, एयरपोर्ट से जैसे ही उतारा तो 30 से 40 लोगों ने मेरे सामने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। सीएम केजरीवाल ने कहा गुजरात के अंदर ऐसा माहौल बन गया है कि बीजेपी को जबरदस्त तकलीफ होने वाली है। भाजपा वाले कहते थे कि ऐसी 66 अर्बन सीटें है जहां वो कभी नहीं हारी है। ऐसा कहा जाता है। लेकिन वो ये सारी सीटें नहीं जीतने वाली है उनको बड़ी तकलीफ होने वाली है। जाहिर तौर पर ये मेरे खिलाफ नारे तो लगवाएंगे घर नहीं बैठेंगे।

आगे वो कहते है कि 30-40 लोग भेजकर नारे लगवाते है। एक दिलचस्प बात ये भी है कि जब राहुल गांधी गुजरात आए। तो इन्होंने उनके सामने नारे नहीं लगाए। भाजपा और कांग्रेस वालों केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाते है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement