Connect with us

देश

CAA : बीजेपी के मंत्री और नेता आज से डोर-टू डोर कैंपेन से 10 दिन में पहुंचेंगे 3 करोड़ लोगों तक

 बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह पांच जनवरी को दिल्ली में अभियान की शुरुआत करेंगे। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी दिल्ली में रहेंगे।

Published

Amit Shah

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लोगों में फैले भ्रम को दूर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी आज से घर-घर जाकर लोगों को इस कानून के बारे में बताएगी। 10 दिन तक चलने वाले इस कार्यक्रम के तहत भाजपा के मंत्री और नेता देश के 3 करोड़ लोगों तक पहुंचेंगे और अपनी बात रखेंगे।

BJP President Amit Shah

CAA को लेकर इस जनजागरण अभियान में एक ही दिन में 42 जगहों पर पार्टी के 42 बड़े नेता घर-घर संपर्क अभियान लांच करेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह पांच जनवरी को दिल्ली में अभियान की शुरुआत करेंगे। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी दिल्ली में रहेंगे।

jp nadda on congress

वहीं कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा गाजियाबाद, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी नागपुर, केंद्रीय मंत्री वी. सदानंद गौड़ा बेंगलुरु, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण राजस्थान के जयपुर में संपर्क अभियान को लांच करेंगी। इसी तरह केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मध्य प्रदेश, केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद हरियाणा, थावर चंद गहलोत छत्तीसगढ़ के रायपुर, डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक उत्तराखंड के हल्द्वानी, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा झारखंड के जमशेदपुर, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गुरुग्राम, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल मुंबई, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी रामपुर में घर-घर संपर्क अभियान शुरू करेंगे।

राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव लक्षद्वीप, राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह यूपी के बुलंदशहर, पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र में घर-घर संपर्क अभियान लांच करेंगे। बीजेपी ने मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में इस कानून के समर्थन में माहौल बनाने का मोर्चा संभाल लिया है। बीजेपी के नेताओं ने इस कानून के फायदे बताने और समर्थन जुटाने के लिए गोष्ठियां शुरू कर दी हैं।

narendra singh tomar

बीजेपी ने समर्थन जुटाने का यह अभियान उज्जैन से शुरू किया है। इसके अगले पड़ाव में आगामी दिनों में डॉ.नरोत्तम मिश्रा-दतिया, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर-मुरैना और ग्वालियर, पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला-सीधी, कृष्ण पाल- भिंड, सांसद गणेश सिंह-अनूपपुर, प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा-सीहोर और अरुण चतुर्वेदी-नीमच, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा-शिवपुरी में जनसभा करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement