शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन को लेकर भाजपा सांसद का बड़ा ऐलान, कहा-हमारी सरकार बनी तो 1 घंटे में…

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में कई दिनों से विरोध प्रदर्शन जारी है। जो कि अब दिल्ली विधानसभा चुनाव में आर-पार की जंग का मसला बन चुका है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा ने शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन को लेकर बड़ा ऐलान किया है। 

Written by: January 28, 2020 10:29 am

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में कई दिनों से विरोध प्रदर्शन जारी है। जो कि अब दिल्ली विधानसभा चुनाव में आर-पार की जंग का मसला बन चुका है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा ने शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन को लेकर बड़ा ऐलान किया है। भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने सीधे शब्दों में कह दिया कि अगर भाजपा चुनाव जीतती है तो हम एक घंटे में शाहीन बाग खाली करा देंगे।

Shaheen bagh protest

एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद ने कहा, ‘ये बात नोट करके रख लेना,ये चुनाव छोटा-मोटा चुनाव नहीं है बल्कि ये देश में स्थिरता और एकता का चुनाव है। 11 तारीख को अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन गई तो एक घंटे के अंदर शाहीन बाग में एक भी आदमी दिखाई दिया तो मैं भी यही हूं और आप भी यही हैं।’

parvesh Verma

शाहीन बाग के प्रदर्शन के अलावा प्रवेश वर्मा ने सरकारी जमीन पर मस्जिद का मसला भी उठाया। अपने भाषण में प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली में मेरी सरकार बन गई तो 11 तारीख के बाद केवल एक महीने का समय मुझे दे देना.. मेरी लोकसभा क्षेत्र में जितनी मस्जिद सरकारी जमीन पर बनी हैं उन सभी मस्जिदों को हटा देंगे।’

गौरतलब है कि भाजपा ने सीधे तौर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कठघरे में खड़े करते हुए उनकी खामोशी पर सवाल उठाए। भाजपा ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। इसके जवाब में आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया है।