Connect with us

देश

AAP vs BJP: सिसोदिया के बयान पर BJP पर भड़की, सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा- CBI से माफी मांगो या चुनौती…

AAP vs BJP: भाजपा सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि, मैं मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल से कहना चाहता हूं कि कल जो भी अपने सीबीआई के बारे में कहा है कि सीबीआई अफसर ने बोला है आपकी जांच पड़ताल में जिस तरह की बातें कही गई है। अगर मनीष सिसोदिया आपको लगता है कि आप सच्चे है और ठीक बोल रहे हैं। तो मैं आपको चुनौती देता हूं। कि आप नार्को टेस्ट के लिए हां कर दें।

Published

नई दिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) आमने सामने हैं। कथित शराब घोटाले को लेकर में फंसे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर सीबीआई का एक्शन जारी है। सोमवार को सीबीआई ने कथित शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया से करीब 9 घंटे तक पूछताछ की। इसके पूछताछ के बाद मनीष सिसोदिया ने मीडिया से बात करते हुए सीबीआई गंभीर आरोप लगाए। सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई के अधिकारी ने उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए ऑफर दिया था। सिसोदिया के राज्य में सियासी पारा गर्मा गया है। उनके इस बयान पर अब भाजपा ने पलटवार किया है। साथ ही भाजपा ने मनीष सिसोदिया को सीबीआई माफी मांगने और लाई डिटेक्टर टेस्ट करने की चुनौती दे डाली।

manish sisodia and kejriwal

भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह (Parvesh Sahib Singh) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि, मैं मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल से कहना चाहता हूं कि कल जो भी अपने सीबीआई के बारे में कहा है कि सीबीआई अफसर ने बोला है आपकी जांच पड़ताल में जिस तरह की बातें कही गई है। अगर मनीष सिसोदिया आपको लगता है कि आप सच्चे है और ठीक बोल रहे हैं। तो मैं आपको चुनौती देता हूं। कि आप नार्को टेस्ट के लिए हां कर दें। आप लाई डिटेक्टर मशीन होती है उसमें बैठने के लिए हां कर दीजिए। उस पर बैठकर आप बोलते है कि जांच एजेंसी ने इसी तरह की बातें कही है। तो हम आप पर विश्वास करेंगे। नहीं तो जो कुछ सीबीआई के बारे में आपने गलत कहा है उसके लिए आपको देश से मांफी मांगनी चाहिए।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा  कि,  मनीष सिसोदिया आज शाम 5 बजे तक मेरी लाई डिटेक्टर टेस्ट /नार्को टेस्ट की चुनौती स्वीकार करो या CBI के बारे में झूठ बोलने के लिए माफ़ी मांगो, केजरीवाल के “लूट और झूठ” के मॉडल को खुली चुनौती।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement