Punjab: अटारी बॉर्डर पर BSF को मिली बड़ी सफलता, 2 पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया

Attari border: पंजाब (Punjab) के अटारी बॉर्डर (Attari border) पर सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने ढेर कर दिया है।

Avatar Written by: December 17, 2020 8:40 am
BSF

नई दिल्ली। पंजाब (Punjab) के अटारी बॉर्डर (Attari border) पर सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने ढेर कर दिया है। मारे गए घुसपैठियों के पास से एके-47 और भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। फिलहाल पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।


जानकारी के मुताबिक बीएसएफ के जवानों ने गश्त के दौरान पाक घुसपैठियों को चेतावनी दी। इसके बाद हुई फायरिंग में बीएसएफ ने दोनों घुसपैठियों को मौके पर ही ढेर कर दिया। बीएसएफ द्वारा पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराने की सूचना मिलने के बाद गुरुवार सुबह बीएसएफ के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

indian army recuritment

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के साथ पंजाब से लगते सीमा पर घुसपैठ की कोशिश तेज हो गई हैं। इससे पहले 23 नवंबर को अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सांबा सेक्टर में एक घुसपैठिया भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहा था। इस दौरान बीएसएफ ने उसे मार गिराया था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost