कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया पाए गए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल से जारी किया वीडियो

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच शिवराज सिंह चौहान के कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वो बुधवार को कैबिनेट बैठक में शामिल हुए इसके अलावा वो राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे।

Avatar Written by: July 23, 2020 1:22 pm

नई दिल्ली। देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच शिवराज सिंह चौहान के कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वो बुधवार को कैबिनेट बैठक में शामिल हुए इसके अलावा वो राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे। उन्हें भोपाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

mp corona

उन्होंने अस्पताल से एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है, मैं देर रात अस्पताल में आकर भर्ती हुआ हूं। मुझ में कोई लक्षण नहीं हैं, गले में खराश थी इसलिए कोविड टेस्ट कराया। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि मेरे संपर्क में बीते दिनों जितने भी लोग आए हैं, सभी अपना टेस्ट कराएं घबराए नहीं।

जानकारी के अनुसार उनमें कोरोना वायरस संक्रमण के कोई लक्षण नहीं हैं लेकिन उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब उनके संपर्क में आए सभी लोगों को एहतियातन  क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है और सभी की कोरोना जांच की जाएगी।