Connect with us

देश

WB: सीबीआई ने टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल के खिलाफ कसा शिकंजा, 17 करोड़ रुपए  की एफडी की जब्त

बता दें कि बीते दिनों सीबीआई ने पशु तस्करी के आरोपों में घिरे टीएमसी नेता को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद राजनीतिक बयानबाजी भी देखने को मिली थी। उनकी गिरफ्तारी को कुछ लोगों ने कथित रूप से राजनीति से भी प्रेरित बताया था। ध्यान रहे कि कथित रूप से विगत दिनों टीएमसी नेता को उपरोक्त प्रकरण में सीबीआई की तरफ से पूछताछ के लिए समन जारी किया गया था।

Published

on

नई दिल्ली। पशु तस्करी को लेकर आरोपों में घिरे टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल और उनके परिजनों की कुल 17 करोड़ रुपए की एफडी सीबीआई ने जब्त कर ली है। जांच एजेंसी ने टीएमसी नेता के भारतीय स्टेट बैंक, बैंक ऑफ इंडिया और स्टेट बैंक इंडिया और एक्सिस बैंक में जमा 16 करोड़ रुपए की राशि को जब्त कर लिया है। इससे पूर्व सीबीआई की टीम टीएमसी नेता की बेटी सुकन्या से पूछताछ करने उनके आवास पहुंची थी, लेकिन कथित रूप से उन्होंने पूछताछ के दौरान अपेक्षित सहयोग नहीं दिया, जिसके बाद उन्हें नोटिस जारी किया गया था।

अनुब्रत मंडल (फाइल फोटो)

बता दें कि बीते दिनों सीबीआई ने पशु तस्करी के आरोपों में घिरे टीएमसी नेता को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद राजनीतिक बयानबाजी भी देखने को मिली थी। उनकी गिरफ्तारी को कुछ लोगों ने कथित रूप से राजनीति से भी प्रेरित बताया था। ध्यान रहे कि कथित रूप से विगत दिनों टीएमसी नेता को उपरोक्त प्रकरण में सीबीआई की तरफ से पूछताछ के लिए समन जारी किया गया था, लेकिन उन्होंने अपने खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर पूछताछ में शामिल होने से साफ इनकार कर दिया था। इसके बाद उनका उपचार करने के उपरांत चिकित्सकों ने उन्हें पूरी तरह से दुरूस्त बताया था।

टीएमसी की कम नहीं हो रही समस्याएं, अब CBI ने अनुब्रत मंडल को इस मामले में  किया तलब - cbi summons tmc leader anubrata mondal in cattle smuggling case  know latest update

चिकित्सकों ने साफ कर दिया था कि उन्हें किसी भी प्रकार के चिकित्सकीय उपचार की आवश्यकता नहीं है। बता दें कि विगत 20 अगस्त को उन्हें 10 दिनों तक के लिए सीबीआई हिरासत में पूछताछ हेतु भेज दिया गया था, जिसके बाद उन्होंने अपने खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर जांच एजेंसी का सहयोग करने से साफ इनकार कर दिया था, लेकिन उन्होंने चिकित्सकों ने उनकी मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर उन्हें पूरी तरह दुरूस्त बताया है। फिलहाल, सीबीआई का शिकंजा लगातार उनके खिलाफ कसता ही जा रहा है। अब ऐसे में यह पूरा माजरा आगामी दिनों में क्या कुछ रुख अख्तियार करता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। तब तक के लिए आप देश दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए आप पढ़ते रहिए। न्यूज रूम पोस्ट.कॉम

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement