CM Kejriwal on PM Modi: ‘चोरों के सरदार हैं PM मोदी’, बिगड़े CM केजरीवाल के बोल, प्रधानमंत्री पर कर दी ऐसी टिप्पणी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जंतर-मंतर पर एक रैली को संबोधित करने के क्रम में कहा कि उन्हें वाट्सएप पर एक संदेश आया था, जिसमें कहा गया था कि पीएम मोदी सभी भ्रष्टाचारियों को चुन-चुन कर एकत्रित कर रहे हैं और खुद चोरों के सरदार बन चुके हैं।

सचिन कुमार Written by: March 23, 2023 6:29 pm

नई दिल्ली। लगता है कि भारतीय राजनीति में पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी करने की होड़ शुरू हो चुकी है। इस होड़ में सभी शामिल हो चुके हैं। लेकिन , जो भी इस होड़ में शामिल हो रहा है, वो मुसीबतों को ही न्योता दे रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी राजनेता इन मुसीबतों से सबक नहीं ले रहे हैं। ताजा बयान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का आया है, जिन्होंने पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी कर दी है। आइए, आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

PM Narendra Modi

दरअसल, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जंतर-मंतर पर एक रैली को संबोधित करने के क्रम में कहा कि उन्हें वाट्सएप पर एक संदेश आया था, जिसमें कहा गया था कि पीएम मोदी सभी भ्रष्टाचारियों को चुन-चुन कर एकत्रित कर रहे हैं और खुद चोरों के सरदार बन चुके हैं। उनके इस बयान के बाद दिल्ली की राजनीति में बवाल छिड़ गया। हालांकि, अभी तक इस पर बीजेपी की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। अब ऐसे में बीजेपी की ओर से क्या प्रतिक्रिया सामने आती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। लेकिन, उनके बयान को लेकर बीजेपी और आप आमने सामने आ चुकी है।

बता दें कि इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी के मोदी सरनेम के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी। आज उनकी इसी टिप्पणी को लेकर सूरत कोर्ट ने कांग्रेस नेता को दो साल की सजा सुनाई है। ध्यान रहे कि कांग्रेस नेता के खिलाफ विभिन्न राज्यों में मानहानि के मामले दर्ज किए गए थे, जिसमें आज कोर्ट का फैसला आया है। हालांकि, सजा के ऐलान के तुरंत बाद ही उन्हें जमानत मिल गई। वहीं, बीजेपी ने जहां कोर्ट के इस कदम का स्वागत किया, तो वहीं कांग्रेस ने इसे विपक्षी दलों की आवाज को कुचलने वाला कदम बताया। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सहित अन्य नेताओं ने राहुल का बचाव किया, तो वहीं बीजेपी की तरफ से मोर्चा संभालते हुए रवि शंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रैंस किया और राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर उन पर निशाना साधा।

Latest