Gujarat: सीएम विजय रूपाणी का राज्य की जनता के नाम संबोधन, चार शहरों में नाइट कर्फ्यू का ऐलान

Gujarat: गुजरात (GUJARAT) में भी कोरोना (CORONAVIRUS) के मामलों में लगातार तेजी आ रही है ऐसे में प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (VIJAY RUPANI) ने साफ तौर पर इसको लेकर प्रदेश के 4 बड़े शहर के लोगों को संबोधित किया और जानकारी दी की अब अहमदाबाद के साथ ही गुजरात के अन्य और शहरों में भी रात का कर्फ्यू लगाया जाना तय हुआ है।

Avatar Written by: November 22, 2020 8:25 pm
CM VIJAY RUPANI GUJRAT

नई दिल्ली। देशभर में त्यौहारी मौसम की शुरुआत के साथ कोरोना के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगे हैं। इसकी वजह से कई राज्यों में एक बार फिर से लॉकडाउन जैसी स्थिति बन रही है। कई राज्यों ने एहतियात के तौर पर कोरोना के ज्यादा संक्रमण वाले इलाकों में रात्रि कर्फ्यू की व्यवस्था की जा रही है। वहीं राज्यों में अब सख्ती तेज हो गई है। मास्क ना पहनने वालों को लेकर एक तरफ लगभग सभी राज्यों में सरकार के द्वारा सख्ती बढ़ा दी गई है। वहीं कई राज्यों में सोशल डिस्टेंसिंग करवाने को लेकर भी वहां की सरकारें लगातार कई भीड़भाड़ भरे बाजारों को व्यवस्थित करने की कवायद तेज कर चुकी है।

गुजरात में भी कोरोना के मामलों में लगातार तेजी आ रही है ऐसे में प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने साफ तौर पर इसको लेकर प्रदेश के 4 बड़े शहर के लोगों को संबोधित किया और जानकारी दी की अब अहमदाबाद के साथ ही गुजरात के अन्य और शहरों में भी रात का कर्फ्यू लगाया जाना तय हुआ है।


अपने संबोधन में विजय रूपाणी ने कहा कि कोरोना के राज्य में बढ़ते संक्रमण को लेकर सरकार की तरफ से कुछ कड़े फैसले लिए गए हैं। उन्होंने अपने संबोधन में बताया कि राज्य में बिना मास्क के पाए जाने पर 1000 रुपये जुर्माना लगाया जाएगा। वहीं उन्होंने इसके साथ ही यह भी घोषणा की कि प्रदेश के चार शहरों में रात्रि कर्फ्यू भी लागू की जा रही है। इस घोषणा के साथ ही सीएम विजय रूपाणी ने जनता से अपील की है कि नियमों का पालन करें और मास्क जरूर लगाएं।

CM VIJAY RUPANI GUJRAT

वहीं राज्य की जनता के नाम संबोधन में गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने कहा कि अहमदाबाद, राजकोट, सूरत और वडोदरा में सोमवार रात 9 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनिश्चितकालीन कर्फ्यू रहेगा। मुख्यमंत्री ने इसको लेकर साफ कर दिया कि कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से एहतियात के तौर पर ये कदम उठाए गए हैं। वहीं विजय रूपाणी ने राज्य की जनता से इस बात का दावा किया कि सरकार के पास कोरोना से निपटने का पुख्ता बंदोबस्त है, ऐसे में जनता को बस नियमों का पालन करना है।