Connect with us

देश

CM Yogi In Action: काशी पहुंच एक्शन में दिखे सीएम योगी, औचक निरीक्षण में अधिकारियों के छूटे पसीने

CM Yogi In Action: आज शुक्रवार को मॉरीशस के प्रधानमंत्री के साथ उनकी बैठक होनी है। ऐसे में गुरुवार की देर रात करीब 9:30 बजे सीएम योगी मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद जुगनाथ के साथ बैठक करने के लिए वाराणसी के एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से वो सीधे काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ का जलाभिषेक करके दर्शन पूजन किया।

Published

on

cm yogi

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में दोबारा सत्ता वापसी के बाद से ही योगी सरकार एक्शन मोड में है। योगी 2.0 में अब अपराधियों, हिंसा फैलाने वालों को बख्शा नहीं जा रहा। खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री भी अधिकारियों पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। इसी क्रम में देर रात सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर काशी पहुंचे। काशी आते ही सीएम योगी पूरे एक्शन मोड में दिखे। एयरपोर्ट से सीधे सीएम योगी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने पहंचे। दर्शन के बाद के सीएम रिंग रोड फेस टू के कार्य में हो रही अनियमितता की जांच करने के लिए खुद मौके पर पहुंच गए।

cm yogi..

मॉरीशस के पीएम संग करेंगे बैठक

आज शुक्रवार को मॉरीशस के प्रधानमंत्री के साथ उनकी बैठक होनी है। ऐसे में गुरुवार की देर रात करीब 9:30 बजे सीएम योगी मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद जुगनाथ के साथ बैठक करने के लिए वाराणसी के एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से वो सीधे काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ का जलाभिषेक करके दर्शन पूजन किया। दर्शन, जलाभिषेक कर उन्होंने मंदिर में श्रद्धालुओं के लिए पेयजल और अन्य जन सुविधाओं के बारे में जानकारी ली।

औचक निरीक्षण से अधिकारियों में हड़कंप

काशी विश्वनाथ मंदिर से निकलने के बाद सीएम योगी बिना किसी पहले से निर्धारित तय कार्यक्रम के चिरईगांव स्थित रिंग रोड का काम देखने पहुंच गए। देर रात सीएम योगी के हुए इस औचक निरीक्षण से अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सीएम योगी चिरईगांव विकासखंड के संदाहा पहुंचे जहां पर निर्माणाधीन रिंग रोड फेस टू के निर्माण कार्य का उन्होंने निरीक्षण किया।

Mauritius Prime Minister

2023 तक काम पूरा करने के दिए निर्देश

निरीक्षण के दौरान सीएम योगी ने इस निर्माण कार्य को 2023 तक पूरा करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कार्यदाई संस्था के अभियंताओं से निर्माण कार्य की प्रगति से जुड़ी सूचना भी ली। देर रात हुए हुए इस औचक निरीक्षण में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, स्टांप और न्यायालय शुल्क मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल, कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
टेक1 hour ago

लाल बहादुर शास्त्री और गांधी जयंती के मौके पर CM केजरीवाल की गैर-मौजूदगी को लेकर एलजी ने लगाई AAP की क्लास, मांगा जवाब  

देश3 hours ago

Advertisements Guidelines: सट्टेबाजी से जुड़े विज्ञापनों को लेकर एक्शन में सरकार, जारी किया ये दिशानिर्देंश, वेबसाइट्स –टीवी चैनलों को दी ये सख्त निर्देश

देश3 hours ago

Jammu-Kashmir: एक्शन में अमित शाह…टेंशन में Pak!, पाकिस्तान और आतंक के गठजोड़ की खुली पोल

Education3 hours ago

Government Job: गुजरात की कामधेनु यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन

देश4 hours ago

Video: कट्टरपंथियों को मुंहतोड़ जवाब, यूपी की जेल में बंद मुस्लिम कैदियों ने रखा नवरात्रि पर व्रत

Advertisement