अब कांग्रेस के आनंद शर्मा हुए पीएम मोदी के मुरीद, तारीफ में कह दी ये बड़ी बात

Anand Sharma praised PM Narendra Modi: एक तरफ जहां कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व को लेकर  सवाल उठाते रहते है और ट्विटर के जरिए निशाना साधते रहते है। वहीं दूसरी ओर उन्हीं की पार्टी के नेता पीएम मोदी की जमकर कसीदे पढ़ रहे है और लगातार कांग्रेस के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहे है।

Avatar Written by: November 30, 2020 10:45 am

नई दिल्ली। एक तरफ जहां कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व को लेकर  सवाल उठाते रहते है और ट्विटर के जरिए निशाना साधते रहते है। वहीं दूसरी ओर उन्हीं की पार्टी के नेता पीएम मोदी की जमकर कसीदे पढ़ रहे है और लगातार कांग्रेस के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहे है। गुलाम नबी आजाद, कपिल सिब्बल के बाद अब इस कड़ी में पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा (Anand Sharma) का नाम जुड़ गया है। उन्होंने कोरोना वैक्सीन तैयार कर रही कंपनियों के दौरे के लिए प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की है। आनंद शर्मा का यह बयान कांग्रेस के लिए चौंकाने वाला है, क्योंकि पार्टी प्रधानमंत्री मोदी के दौरे पर सवाल उठा चुकी है। आपको बता दें कि आनंद शर्मा पार्टी के प्रवक्ता हैं और कांग्रेस के उन 23 नेताओं के समूह में शामिल हैं, जिन्होंने पार्टी में सुधार के लिए कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी (Congress President Sonia Gandhi) को पत्र लिखा था।

anand sharma

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीरम इंस्टीट्यूट, भारत बायोटेक और जाइडस कैडिला के दौरे का स्वागत करते हुए इसे भारतीय वैज्ञानिकों के Covid-19 वैक्सीन का उत्पादन करने के काम को मान्यता देने वाला बताया। आनंद शर्मा कहा, यह अकेले ही सीमावर्ती योद्धाओं का मनोबल बढ़ाएगा और राष्ट्र को आश्वस्त करेगा। साथ ही उन्होंने उन संस्थानों का सम्मान किया है जिन्होंने दशकों में भारत के दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीन निर्माता के रूप में विशेषज्ञता और क्षमता पैदा की है। उन्होंने पीएम मोदी से आग्रह किया कि वे यह सुनिश्चित करें कि वैक्सीन आने के साथ ही एक कुशल और न्यायसंगत प्लेटफॉर्म भी तैयार हो।

PM Modi

पीएम मोदी की तारीफ करने के बाद अपनी ‘गलती’ पर पछताए आनंद शर्मा

हालांकि वैक्सीन डेवलपमेंट सेंटर्स का दौरा करने के लिए पीएम मोदी की तारीफ करने के बाद कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि उनसे गलती हो गई। उन्होंने अपनी पार्टी की संतुष्टि के लिए स्पष्टीकरण भी दिया है। शर्मा ने कहा, मेरे पहले के ट्वीट में गलती से लाइनें इधर-उधर हो गईं, जिसके कारण भ्रम पैदा हो गया।

बता दें कि 27 नवंबर को पीएम मोदी ने वैक्सीन के विकास और निर्माण प्रक्रिया की व्यापक समीक्षा करने के लिए तीन शहरों अहमदाबाद में जाइडस बायोटेक पार्क, हैदराबाद में भारत बायोटेक और पुणे में सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया का दौरा किया था।