Video: औकात के बाद आतंकवाद-कांग्रेस नेता ने फिर दिया PM मोदी पर बेतुका बयान, मधुसूदन मिस्त्री पर भड़के लोग

Congress leader Madhusudan Mistry: मधुसूदन मिस्त्री ने खड़गे के रावण वाले बयान का समर्थन करते हुए कहा कि, रावण के 10 सिर थे ऐसा कहते है, पीएम मोदी के भी अलग-अलग रूप आपको देखने को मिले होंगे। पिक्चर्स और फोटोग्राफ के अंदर, हर एक चीज को नाटकीय ढंग से करते है। उसमें कुछ गलत है मैं ऐसा नहीं मानता हूं। आगे मधुसूदन ने कहा कि गुजरात में आतंकवाद नहीं था।

Avatar Written by: November 29, 2022 8:26 pm
PM Modi

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री एक बार फिर विवादों में घिर गए है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर औकात वाला बयान देने वाले मधुसूदन मिस्त्री पहली बार मीडिया के सामने रूबरू हुए। लेकिन उन्होंने देश के पीएम के औकात वाले बयान पर माफी तो नहीं मांगी। लेकिन उन्होंने पीएम मोदी पर एक और बेतुका बयान दे डाला। मधुसूदन मिस्त्री ने कहा कि देश में आतंकवाद 2002 के बाद पीएम मोदी के आने के बाद हुआ है। इसके अलावा मधुसूदन मिस्त्री ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के रावण वाले बयान के सपोर्ट में भी उतरते हुए नजर आए। बता दें कि ये बयान उन्होंने एबीपी न्यूज से खास बातचीत करते हुए दिया है।

PM Modi and madhusudan mistry

मधुसूदन मिस्त्री ने खड़गे के रावण वाले बयान का समर्थन करते हुए कहा कि, रावण के 10 सिर थे ऐसा कहते है, पीएम मोदी के भी अलग-अलग रूप आपको देखने को मिले होंगे। पिक्चर्स और फोटोग्राफ के अंदर, हर एक चीज को नाटकीय ढंग से करते है। उसमें कुछ गलत है मैं ऐसा नहीं मानता हूं। आगे मधुसूदन ने कहा कि गुजरात में आतंकवाद नहीं था। मोदी जी के आने के बाद ही गुजरात में आतंकवाद की प्रक्रिया शुरू हुई थी। 2002 में गुजरात दंगे के बाद से राज्य में आतंकवाद की प्रक्रिया शुरू हुई।

लोगों ने लगाई कांग्रेस नेता की क्लास-

वहीं पीएम मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी करने वाले मधुसूदन मिस्त्री पर लोगों ने जमकर क्लास लगाई। एक यूजर ने मधुसूदन मिस्त्री पर तंज कसते हुए लिखा, 1993 में सीरियल बम ब्लास्ट में शामिल लोग आतंकवादी थे या कांग्रेसी। एक अन्य यूजर ने लिखा, गोधरा में निर्दोष हिंदुओं को ट्रेन में जिंदा जला देना क्या आतंकवाद नहीं था। या कश्मीर में कश्मीरी पंडितों का खुलेआम नरसंहार आतंकवाद को पाला पोसा और खाद पानी मुहैया कराया है।