Connect with us

देश

Maharashtra: कांग्रेस नेता नाना पटोले के बिगड़े बोल, PM मोदी को मारने और गाली देने की कही बात, वीडियो वायरल

Published

on

नई दिल्ली। सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन किसी ना किसी नेता या मंत्री का वीडियो वायरल होता रहता है। कई बार नेता अपने बेतुके बोल के चलते विवादों में घिर जाते हैं और अपनी फजीहत करा बैठते हैं। अक्सर कई मौके पर देखा गया है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की घेराबंदी के लिए विपक्षी नेता घटिया स्तर तक गिर जाते हैं और पीएम मोदी पर निशाना साधने के चक्कर में अभद्र टिप्पणी कर देते हैं। यूं कहे कि ये टोली अपने आपको लाइमलाइट में लाने के लिए किसी भी स्तर तक आ जाते है। इसी क्रम में अब महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने पीएम मोदी को लेकर जहर उगला है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कांग्रेस नेता देश के प्रधानमंत्री को लेकर आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं।

pm modi

दरअसल एबीपी न्यूज चैनल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें नाना पटोले कुछ लोग से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं और बातों-बातों में वो पीएम मोदी का जिक्र करते है इतना ही नहीं वो कहते है कि, ”मैं मोदी को मार सकता हूं और गालियां भी दे सकता हूं।” उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो में पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करना कांग्रेस नेता को महंगा भी पड़ सकता है।

बता दें कि नाना पटोले अक्सर अपने उल जुलूल बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वो कई बार महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार पर भी बयान देकर उद्धव सरकार की मुश्किलें बढ़ा चुके हैं। जिसके बाद ऐसे भी कयास लगाए जाने लगे की महाराष्ट्र में एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement