कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi ) ने गुरुवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर बड़ा हमला किया है।

Avatar Written by: August 13, 2020 9:11 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार की कोरोना के खिलाफ लड़ाई पर सवाल उठाया है। राहुल गांधी ने कहा कि अगर कोविड-19 की यह ‘संभली हुई स्थिति’ है तो ‘बिगड़ी स्थिति’ किसे कहेंगे। बता दें कि कांग्रेस नेता  राहुल गांधी लगातार कोरोना महामारी को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना कर रहे हैं और नाकामी को भी गिना रहे हैं।

Rahul Gandhi And Narendra Modi

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला

इस कड़ी में आज राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘कोरोना का ग्राफ कम नहीं हो रहा है, भयावह होता जा रहा है। अगर ये प्रधानमंत्री की ‘संभली हुई स्थिति’ है तो ‘बिगड़ी स्थिति’ किसे कहेंगे?’ कांग्रेस नेता ने देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने से जुड़ा ग्राफ भी शेयर किया।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में 20 सेकंड का एक वीडियो भी ट्वीट किया है। उस वीडियो में तारीख के साथ-साथ कोरोना केसों की बढ़ती संख्या को ग्राफ के जरिए दिखाया गया है। ग्राफ में भारत के साथ-साथ अमेरिका और ब्राजील का भी कोरोना ग्राफ दिखाया गया है। राहुल गांधी द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि भारत में कोरोना का ग्राफ दिन-ब-दिन लगातार ऊपर चढ़ता जा रहा है।

Rahul Gandhi

जबकि ब्राजील और अमेरिका का कोरोना ग्राफ घटता और बढ़ता नजर आता है। इस कोरोना ग्राफ के जरिए राहुल गांधी पीएम मोदी के उस बयान पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि सही समय पर सही फैसले लेने की वजह से कोरोना के मामले में भारत की स्थिति अन्य देशों के मुकाबले संभली हुई है।

गौरतलब है कि देश में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के रिकॉर्ड 66,999 मामले सामने आए और इसी के साथ बृहस्पतिवार को संक्रमण के मामले बढ़कर 23,96,637 हो गए। वहीं, देश में अब तक 16,95,982 लोग उपचार के बाद संक्रमण मुक्त हुए हैं।