तरुण गोगोई को श्रद्धांजलि देने पहुंचे राहुल वहां भी कर बैठे कारनामा, वीडियो वायरल

Congress Leader Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अक्सर कुछ न कुछ ऐसा कर बैठते है जिसके कारण वह हंसी के पात्र बन जाते है। हालही में राहुल गांधी ने ऐसे ही कुछ किया है जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे है।

Avatar Written by: November 28, 2020 10:07 am
Rahul Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अक्सर कुछ न कुछ ऐसा कर बैठते है जिसके कारण वह हंसी के पात्र बन जाते है। हालही में राहुल गांधी ने ऐसे ही कुछ किया है जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे है। दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। इस दौरान दिवंगत कांग्रेस नेता के पुत्र गौरव गोगोई भी उनके साथ मौजूद थे। लेकिन राहुल गांधी गोगोई को पुष्पांजलि अर्पित करते वक्त ऐसे कुछ कर बैठे जिसके चलते अब वह जमकर ट्रोल हो रहे है।

Rahul gandhi

राहुल गांधी जब तरुण गोगोई के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने जाते है वही अगरबत्ती जलाते है लेकिन इस दौरान पहले तो वह अगरबत्ती को बुझाना भूल जाते है इतनी ही नहीं राहुल गांधी अगरबत्ती को सही से रख भी नहीं पाए साथ ही अगरबत्ती गिर जाती है और उनकी मदद के लिए खुद गौरव गोगोई को आना पड़ा। सोशल मीडिया पर अब उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

राहुल गांधी के इस वीडियो का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया जा रहा है। यूजर ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की खिचाई करते हुए खिल्ली भी उड़ाई। एक यूजर ने लिखा, इनको आग लगानी आती है, बुझानी नहीं…।

tweet

हम चैलेंज करते है कि राहुल गांधी का ये वीडियो आप बिना हंसे नहीं देख पाओगे

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर हंसी के पात्र बन जाते है। हाल ही में पंजाब में हुई राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली के दौरान जो ट्रैक्टर इस्तेमाल किया गया उस पर सोफे लगाए जाने की तस्वीरे सामने आने के बाद वह ट्विटर पर ट्रोल हो गए थे। इतना ही नहीं कोरोना काल में भी राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे है। राहुल गांधी ट्विटर के जरिए, तो कभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर वार कर रहे है। लेकिन हर बार की तरह वह पीएम मोदी को घेरने के चक्कर में खुद ही लोगों के निशाने पर आ जाते है।

इस बीच राहुल गांधी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें राहुल गांधी 2019 लोकसभा चुनाव का प्रचार करते दिख रहे है। लेकिन चुनाव रैली को संबोधित करते वक्त राहुल गांधी ऐसा कुछ न कुछ कर बैठते है जिसके बाद वह हंसी के पात्र बन जाते है। इस वीडियो में भी राहुल गांधी के साथ ऐसा ही कुछ हुआ। दरअसल राहुल गांधी केरल में एक जनसभा को अंग्रेजी में संबोधित कर रहे थे। उनके भाषण को स्थानीय भाषा में ट्रांसलेट करने के लिए मंच पर राहुल के बगल में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीजे कुरियन मौजूद थे।

Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने इंग्लिश में कहा कि नरेंद्र मोदी लोगों से यह कहते हैं कि मुझे प्रधानमंत्री नहीं चौकीदार बनाइए, लेकिन यह बात कुरियन को समझ नहीं आई। यह देख राहुल को भी हंसी आ गई। इतना ही नहीं वह दोबारा कुरियन के पास पहुंचे और उनके करीब जाकर दोबारा लाइनें बताईं। तब जाकर वह राहुल गांधी की बात समझ सके।

Rahul Gandhi

इस वाकए के थोड़ी ही देर बाद राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ने देश की जनता के वोट पाए और वह देश के बजाय अनिल अंबानी के चौकीदार बन गए। राहुल की यह बात भी पीजे कुरियन नहीं समझ पाए। राहुल ने दोबारा पास जाकर अपनी बात फिर से कही। राहुल को लगा कि शायद अब कुरियन समझ सके, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। राहुल खुद भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।