Sant Ravidas Birth Anniversary: राहुल गांधी कर बैठे बड़ी गलती, बहन प्रियंका का Watermark पोस्टर किया शेयर, लोगों ने कर दिया ट्रोल

Sant Ravidas Birth Anniversary: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड के सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ न कुछ कर देते है जिसकी वजह से वह ट्विटर पर खुद ट्रोल हो जाते है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किया है।

Avatar Written by: February 27, 2021 10:45 am

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड के सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ न कुछ कर देते है जिसकी वजह से वह ट्विटर पर खुद ट्रोल हो जाते है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किया है। दरअसल शनिवार को संत रविदास जयंती (Sant Ravidas Birth Anniversary) मनाई जा रही है। इस अवसर पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, आपसी भाईचारे का संदेश देने वाले संत गुरु रविदास जी की जयंती पर आप सभी को शुभकामनाएं। हालांकि ट्वीट करते वक्त राहुल गांधी एक बड़ी गलती कर बैठे, जिसके बाद वह यूजर्स के निशाने पर आ गए।

Rahul Gandhi

दरअसल राहुल गांंधी ने ट्विटर पर अपनी बहन प्रियंका गांधी का वाटर मार्क पोस्टर शेयर कर दिया। जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने राहुल गांधी की ये गलती पकड़ ली। और कांग्रेस नेता की जमकर खिंचाई कर दी। एक यूजर ने लिखा, वाटरमार्क तो प्रियंका गांधी का लगा है।

 

इस ट्वीट के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, क्या कोई ऐसी जगह है जहाँ रोज़मर्रा की ज़रूरत का सामान मिलता हो और वहाँ जाकर आपको ऐसा ना लगे कि सरकार आपको लूट रही है?

महान संत रविदास की जयंती पर राष्ट्रपति-PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि

वहीं रविदास जयंती के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समेत कई नेताओं ने ट्विटर के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। राष्ट्रपति कोविंद ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, श्री गुरु रविदास जयंती के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं। गुरु रविदास जी ने सामाजिक समानता, एकता, नैतिकता तथा परिश्रमरत रहने के मूल्यों पर बल दिया। आइए, हम उनकी शिक्षाओं का पालन करते हुए समता, एकता और न्याय पर आधारित समाज तथा देश के निर्माण के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ें।

रविदास जयंती के मौके पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, संत रविदास जी ने सदियों पहले समानता, सद्भावना और करुणा पर जो संदेश दिए, वे देशवासियों को युगों-युगों तक प्रेरित करने वाले हैं। उनकी जयंती पर उन्हें मेरा सादर नमन।

Support Newsroompost
Support Newsroompost