कांग्रेस नेता उदित राज कृषि कानून बताकर जलाने लगे LG और अमेजन के डब्बे, लोगों ने कर डाला छीछालेदर

Kisan Andolan: केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में जारी किसानों का आंदोलन आज 50वें दिन में प्रवेश कर गया है। कड़ाके की सर्दी में हजारों किसान दिल्ली की सीमाओं पर डटे हैं। वहीं सिंघु बॉर्डर पर बुधवार शाम को प्रदर्शनकारी किसानों ने कृषि कानूनों की प्रतियां जलाईं।

Avatar Written by: January 14, 2021 11:23 am

नई दिल्ली। केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में जारी किसानों का आंदोलन आज 50वें दिन में प्रवेश कर गया है। कड़ाके की सर्दी में हजारों किसान दिल्ली की सीमाओं पर डटे हैं। वहीं सिंघु बॉर्डर पर बुधवार शाम को प्रदर्शनकारी किसानों ने कृषि कानूनों की प्रतियां जलाईं। इस बीच किसान आंदोलन का समर्थन करने वाले कांग्रेस नेता उदित राज (Congress Leader Udit Raj) एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए है। गौरतलब है कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने इस मसले पर सुनवाई करते हुए कृषि कानूनों को अपने अगले आदेश तक लागू करने पर रोक लगा दी है। इसके अलावा कोर्ट ने इस मसले को सुलझाने के लिए कमेटी का गठन कर दिया गया है।

Farmer Protest

दरअसल कांग्रेस नेता ने कृषि कानूनों की प्रतियां जलाते हुए ट्वीट कर लिखा, काले कृषि क़ानूनों का दहन किया। उन्होंने ट्विटर पर अपनी तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें साफ दिख रहा है कि वह  LG और अमेजन के डब्बे को भी जला रहे है। जिसके बाद वह एक बार फिर सोशल मीडिया पर हंसी के पात्र बन गए।

इस ट्वीट के बाद कांग्रेस नेता उदित राज ट्विटर पर लोगों के निशाने पर आ गए। लोगों ने कांग्रेस नेता की जमकर खिचाई कर डाली।

कांग्रेसी नेता उदित राज ने सरकार और EVM को बताया बेईमान तो लोगों ने बजा दी बैंड, कहा- ‘तेरी मालकिन बेईमान…’

इससे पहले कांग्रेसी नेता उदित राज ने  एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए उसे बेईमान बताया है। उन्होंने एक ट्वीट में सरकार और EVM को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें दोनों को बेईमान बताया। गौरतलब है कि उदित राज पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद रह चुके हैं। 2014 से 2019 तक वो दिल्ली की  उत्तर-पश्चिम सीट से भाजपा सांसद रह चुके हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले ही वो भाजपा से नाराज हो गए और पार्टी छोड़कर कांगेस का दामन थाम लिया। तब से ही उदित राज लगातार भाजपा पर ट्वीट के जरिए निशाना साधते रहते हैं।

Udit Raj EVM Pic

बता दें कि उदित राज ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘सरकार और ईवीएम दोनों बेईमान है। सहमत हैं तो इस हैशटैग के साथ ट्वीट करें।’ इसके अलावा उदित राज ने #ईवीएम_हटाओ_किसान_बचाओ हैश टैग को यूज करने की लोगों से अपील भी की। हालांकि इस अपील का लोगों पर कोई खास असर दिखाई नहीं दिया, बल्कि उल्टा उदित राज को ही ट्विटर पर खरी-खोटी सुनने को मिली।

एक यूजर ने उदित राज को रिप्लाई करते हुए लिखा कि, “सरकार और ईवाएम दोनों इमानदार है तू और तेरा मालिक और मालकिन बेईमान है। तू भी जानता है, तू कितने धृष्ट बेईमान है। तू तेरी जलन, अगन ओर ईर्षा को अपने घर मे एक पेटी मे रखकर पूजा पाढ करते रहना, शायद मरते दम तक तू अपनी हैसियत पहचान नही पायेंगे।”

Navnit Tweet

उदित राज के ट्वीट पर देखिए किस तरह के रिप्लाई आए…