Connect with us

देश

PM Modi: कांग्रेसी नेताओं ने PM मोदी के लिए किया अपशब्दों का इस्तेमाल, बदजुबानी करने वालों की है लंबी लिस्ट

PM Narendra Modi: महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित विरोध-प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस की नागपुर इकाई के पूर्व अध्यक्ष शेख हुसैन ने प्रधानमंत्री मोदी को गाली दी। हुसैन ने कहा , “जैसे कुत्ते की मौत होती है, वैसे ही नरेन्द्र मोदी की मौत होगी।” जब हुसैन देश के प्रधानमंत्री के लिए आपत्तिजनक बयान देरहे थे उस वक्त कांग्रेस के कुछ नेता ताली बजा रहे थे।

Published

on

pm modi

नई दिल्ली। बीते कुछ दिनों के राजनीतिक घटनाक्रमों को देखकर यह साफ जाहिर हो रहा है कि अब विरोध दलों के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र   मोदी पर निशाना साधते-साधते अपनी भाषा की मर्यादा को तार-तार कर रहे हैं और अमर्यादित टिप्पणी करने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। देखा जाए तो कांग्रेस नेताओं के बीच मानो पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने की रेस लगी हो। कि कौन देश के प्रधानमंत्री के लिए अमर्यादित टिप्पणी कर सकता है। हैरान करने वाली बात ये है कि कांग्रेस पार्टी अपने नेता के बयान से किनारा तो कर लेती है मगर उनके खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती है। आज हमको आपको ऐसे ही कांग्रेस नेताओं के बयान के बारे में बताने जा रहे हैं जो पीएम मोदी के लिए अपशब्दों के बाण चला रहे हैं।

PM Modi

20/06/2022

सुबोध कांत सहाय ने पीएम मोदी के लिए हिटलर की मौत की कामना की

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय ने जंतर-मंतर पर मंच से प्रधानमंत्री मोदी को अपशब्द कहा । सहाय ने कहा , “हिटलर ने भी ऐसा ही एक संस्था बनाया था उसका नाम था खाकी, सेना के बीच से उसने ये संस्था बनाया था, मोदी हिटलर की राह चलेगा तो हिटलर की मौत मरेगा, ये याद रख लो मोदी।


13/06/2022

शेख हुसैन ने पीएम मोदी को कुत्ते की मौत मारने की दी धमकी

महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित विरोध-प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस की नागपुर इकाई के पूर्व अध्यक्ष शेख हुसैन ने प्रधानमंत्री मोदी को गाली दी। हुसैन ने कहा, “जैसे कुत्ते की मौत होती है, वैसे ही नरेन्द्र मोदी की मौत होगी।” जब हुसैन देश के प्रधानमंत्री के लिए आपत्तिजनक बयान देरहे थे उस वक्त कांग्रेस के कुछ नेता ताली बजा रहे थे।

04/02/2022

7 मार्च को चुनाव के दिन मोदी को जमीन में गाड़ देंगे

यूपी विधानसभा चनुाव के दौरान कांग्रेस नेता और वाराणसी की पिंडरा विधानसभा के प्रत्याशी अजय राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है। उन्होंने एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बोरी में नमक भर के तैयार रखिए आप सभी, योगी और मोदी को 7 मार्च को उसी बोरी में डाल कर जमीन के अंदर गाड़ देंगे। नमक का सही उपयोग यही है।

04/02/2022

मोदी को मार सकता हूं और उसे गाली भी दे सकता हूं

महाराष्ट्र  कांग्रेस के अध्यक्ष और विधायक नाना पटोले ने 16 जनवरी को भंडारा जिले में एक कार्यक्रम के दौरान कहा , “मैं मोदी को मार सकत हूं  और उसे गाली भी दे सकत हूं।” इस वीडियो के वायरल होने के बाद विवाद बढ़ने पर नाना पटोले ने सफाई में एक और वीडियो विवादित बयान देते हुए कहा कि भंडारा जिले के ग्रामीणों से बातचीत के दौरान उन्होंने जिस मोदी क उल्लेख किया गया है वह प्रधानमंत्री न होकर के एक स्थानीय गुंडा है, जिसे गिरफ्तार किया गया है। जबकि  इस नाम का कोई व्यक्ति वहां गिरफ्तार नहीं किया गया है।

14/12/2021

राक्षस से की प्रधानमंत्री मोदी की तुलना

मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेता का एक विवादित बयान सामने आया था। राहुल गांधी के करीबी कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री उमांग सिंघार ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना राक्षस से की है। उमांग सिंघार ने अपने ट्वीट पर प्रधानमंत्री मोदी के काशी दौरे की फोटो शयेर करते हुए लिखा कि सनातन धर्म के पुराणों में जितने भी विनाशकारी राक्षसों क वर्णन है वे सभी भगवान शव को ही प्रसन्न करने में लगे रहते थे।

18/10/2021

प्रधानमंत्री मोदी को बताया अंगूठा छाप

कर्नाटक में विधानसभा उपचुनाव से पहले कांग्रेस ने मर्यादाओं को तार-तार करते हुए पीएम मोदी को अंगूठाछाप कह दिया। कर्नाटक कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटरर हैंडल से कन्नड़ भाषा में किए गए ट्वीट में कहा गया था कि ‘कांग्रेस ने स्कूल बनाए, लेकिन मोदी कभी पढ़ने नहीं गए। कांग्रेस ने व्यस्कों के सीखने के लिए भी एक योजना बनाई, लेकिन मोदी यहां भी सीख नहीं पाए। जिन लोगों ने भीख मांगने पर प्रतिबंध होने के बावजूद इसे चुना, उन्होंने आज लोगों को भीख मांगने पर मजबूर कर दिया है। #अंगूठाछाप मोदी के कारण देश भुगत रहा है।’

22/12/2020

रणदीप सुरजेवाला ने मोदी को बताया सबसे क्रूर प्रधानमांत्री

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी करते हुए उन्हें इतिहास का सबसे क्रूर प्रधानमंत्री बताया। सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि सूट-बूट वाले फकीर की आंखें कब खुलेंगी? मोदी जी, इतिहास के सबसे क्रूर पीएम साबित हुए हैं। आपकी सरकार के हाथ अन्नदाताओं के खून से सने हैं। जरा भी नैतिकता बची है तो तीनों काले कानून वापस लीजिए।

Congress Randeep surjewala

17/09/2020

रणदीप सुरजेवाला ने की बंदर से तुलना

कांग्रेस के नेता और प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सारी हदों को पार करते हए सरकार चलाने को लेकर पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की। रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना बंदर से करते हुए कहा- अबकी बार-बंदर में उस्तरा सरकार

26/08/2020

गौरव पाांधी ने की आसाराम और राम रहीम से तुलना 

पीएम मोदी की मोर के साथ तस्वीर आने के बाद कांग्रेसी नेता गौरव पांधी ने अपनी कुत्सित मानसिकता का परिचय देते हुए पीएम मोदी के नए लुक की तुलना आसाराम और गुरमीत राम रहीम से की।

18/07/2020

गौरव वल्लभ ने की रंगा-बिल्ला से तुलना 

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राहुल गांंधी के करीबी गौरव वल्लभ ने एक टीवी डिबेट के दौरान अपनी भाषा की मर्यादा तोड़ दी। उन्होंने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तुलना कुख्यात अपराधी रंगा-बिल्ला से की थी।

15/04/2020

नंद कुमार बघेल ने कहा दुष्ट

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पणी तो की है, इसके अलावा भगवान राम के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि राम से भी अधिक दुष्ट है पीएम मोदी। उन्होंने लॉकडाउन-2 का उल्लंघन करने की भी धमकी दी है। विवाद बढ़ने पर उन्होंने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

13/02/2020

पीएल पुनिया ने की गोडसे से तुलना 

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना नाथूराम गोडसे से की। पुनिया ने कहा कि मोदी और गोडसे में एक समानता है। पीएल पुनिया ने कहा कि दोनों सिर झुकाकर हमला करते हैं। पीएम मोदी जब पहली बार संसद पहुंचे थे तो सीढ़ी को नमन किया था। फिर देश की व्यवस्था पर लगातार हमला करते रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि नाथूराम गोडसे ने भी गांधी की हत्या करने से पहले उन्हें नमन किया था। दोनों एक ही संस्कृति के हैं।

16/01/2020

अधीर रंजन चौधरी ने कहा- ये देश मोदी-शाह के बाप का नहीं

कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने पश्चिम बंगाल के नॉर्थ परगना जिले के बशीरहाट में एक जनसभा में कहा- ‘मुझे पाकिस्तानी कहकर बुलाया जाता है, आज मैं कहना चाहता हूं कि हां, मैं पाकिस्तानी हूं। आप को जो करना है, वो कर सकते हैं। ये देश नरेंद्र मोदी और अमित शाह के बाप का नहीं है। हिंदुस्तान किसी के बाप की संपत्ति नहीं है।’

ADHIR RANJAN CHAUDHRY..

14/01/2020

पीएम मोदी को नीच बताने वाले अय्यर ने अब कहा कातिल 

दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए को लेकर आंदोलन कर रहे लोगों के समर्थन में पहुंचे मणिशंकर अय्यर ने कहा कि ‘जो भी कुर्बानी देनी है उसके लिए मैं भी तैयार हूं, अब देखो कि किसका हाथ मजबूत है हमारा या वो कातिल का।’ इसके साथ और सबका विकास के वादे पर चुनाव लड़ने वाली भाजपा ने सबका साथ और सबका विनाश किया है। आप लोगों ने ही उनको प्रधानमंत्री बनाया है आप ही लोग उनको सिंहासन से उतार सकते हैं।

09/01/2020

कमलनाथ ने बाप-दादा को लेकर की अभद्र टिप्पणी

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। पीएम मोदी पर व्यक्तिगत टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी, रिश्तेदार तो छोड़िए बाप और दादा भी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी नहीं रहे। भोपाल में कांग्रेस सेवा दल के एक कार्यक्रम में सीएम कमलनाथ ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी एक नाम बता दीजिए, जो आपकी पार्टी से स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रहा हो। आप अपने रिश्तेदार का तो बता दीजिए, अपना नाम तो छोड़िए, बाप दादाओं का ना तो छोड़िए, किसी का तो नाम बता दें।

Kamalnath

07/01/2020

तरुण गोगोई ने हिंदू जिन्ना कहा

कांग्रेसी नेता तरुण गोगोई ने विवादित बयान देते हुए पीएम मोदी को हिंदू जिन्ना करार दिया था। गोगोई ने कहा था कि पीएम देश को धर्म के आधार पर मोहोम्मद अलि जिन्ना के दो राष्ट्र सिद्धांत का पालन कर रहे हैं और भारत के हिंदू जिन्ना के रूप में उभरे हैं। पीएम मोदी को गाली देते हुए गोगोई ने तुष्टिकरण का लगाया।

18/12/2019

दिग्विजय सिंह ने की जरनल डायर से तुलना 

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी की तुलना जरनल डायर से की थी। पीएम मोदी के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए मोदी ने कहा था कि देश के मुसलमानों को नरेंद्र मोदी पर भरोसा नहीं है। ये लोग अंग्रेजों की फूट डालो राज करेो की नीति पर देश में राज करना चाहते हैं।

27/11/2019

सुबोध कांत सहाय ने मदारी और मोतियाबिंद मरीज कहा

कांग्रेस उम्मीदवार मन्नान मल्लिक के नामांकन कार्यक्रम में धनबाद पहुंचे कांग्रेसी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय ने प्रधानमंत्री मोदी को मदारी और मुख्यमंत्री रघुबर दास को जमूरा कह कर संबोधित किया था। इतना ही नहीं उस वक्त उन्होंने पीएम मोदी को मोदियाबिंद का मरीज करार दिया और कहा कि उन्हें रघुबर दार में ही विकास नजर आ रहा है, जबकि ये जलालत की सरकार है।

15/10/2019

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को भोंपू और जेबकतरा कहा

कांग्रेस के नेता व हर बार अपनी बातों से खुद का ही मजाक बनाने वाले कांग्रेस के नेता व युवराज राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को कुछ उद्योगपतियों को ‘भोपू’ करार देते हुए कहा कि उनकी रणनीति एक जेबकतरे जैसी है जो चोरी से पहले लोगों का ध्यान बांट देता है। महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा- “पीएम मोदी अडाणी और अंबानी के भोंपू हैं। एक जेबकते की तरह, जो चोरी से पहले लोगों का ध्यान बांटता है, उनका एकमात्र काम आपका ध्यान बांटना है जिससे वह आपका रुपया चुनिंदा उद्योगपतियों को दे सकें।”

24/07/2019

अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी को घोड़ा कहा 

लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेतात अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी को घोड़ा कहा था। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के झूठे बयान पर पीएम मोदी के जवाब के मांग करते हुए अधीर रंजन चौधरी अपना आपा खो बैठे और पीएम को घोड़ा कह दिया।

कब-कब कांग्रेसी नेताओं ने पीएम मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया-

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
मनोरंजन6 days ago

Boycott Laal Singh Chaddha: क्या Mukesh Khanna ने Aamir Khan की फिल्म के बॉयकॉट का किया समर्थन, बोले-अभिव्यक्ति की आजादी सिर्फ मुस्लिमों के पास है, हिन्दुओं के पास नहीं

दुनिया2 weeks ago

Saudi Temple: सऊदी अरब में मिला 8000 साल पुराना मंदिर और यज्ञ की वेदी, जानिए किस देवता की होती थी पूजा

milind soman
मनोरंजन1 week ago

Milind Soman On Aamir Khan: ‘क्या हमें उकसा रहे हो…’; आमिर के समर्थन में उतरे मिलिंद सोमन, तो भड़के लोग, अब ट्विटर पर मिल रहे ऐसे रिएक्शन

lulu mall namaz row arrest
देश3 weeks ago

UP: लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज का वीडियो बनाने का मदरसा कनेक्शन आया सामने, पुलिस की पूछताछ में कई और खुलासे

मनोरंजन3 weeks ago

Ullu Latest Hot Web Series: 4 नई हॉट और बोल्ड वेबसीरीज हुई हैं रिलीज़, ‘चरमसुख’ – ‘चूड़ीवाला पार्ट 2’ और ‘सुर सुरीली पार्ट 3’ आपने देखी क्या

Advertisement