Connect with us

देश

Adhir Ranjan Chowdhury: ‘क्रिसमस को देखते हुए संसद के शीतकालीन सत्र..’ कांग्रेस सांसद अधीर रंजन का अजीबोगरीब बयान

Adhir Ranjan Chowdhury: दरअसल अधीर रंजन ने सर्वदलीय बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, हिंदू-मुसलमानों का त्यौहार आता है वैसे ही क्रिश्चियन का फेस्टिवल आए। जब सदन चले तो हमें इस त्योहार का भी रखना चाहिए। इसका मतलब ये नहीं है कि हम सदन को छोटा, बंद कर त्योहर मनाने के लिए नहीं कह रहे बल्कि सरकार को इसके बारे में सोचने के लिए कह रहे।

Published

Adhir Ranjan Chowdhury

नई दिल्ली। संसद के शीतकालीन सत्र से पहले मंगलवार को केंद्र सरकार ने सर्वदलीय बैठक बुलाई। इस बैठक में कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, डीएमके समेत कई दलों के नेताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। इसी बीच केंद्र और कांग्रेस में संसद के शीतकालीन सत्र के बीच पढ़ने वाले क्रिसमस फेस्टिवल को लेकर घमासान मचता दिखाई दे रहा है। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने संसद के शीतकालीन सत्र की तारीखों को लेकर अजीबो गरीब बयान दिया है। इसको लेकर सरकार और कांग्रेस में रार बढ़ते हुए दिखाई दे रही है। बता दें कि शीतकालीन सत्र 07 दिसंबर से शुरू होने जा रहा, जो कि 29 दिसंबर को चलेगा।

दरअसल अधीर रंजन ने सर्वदलीय बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, हिंदू-मुसलमानों का त्यौहार आता है वैसे ही क्रिश्चियन का फेस्टिवल आए। जब सदन चले तो हमें इस त्योहार का भी रखना चाहिए। इसका मतलब ये नहीं है कि हम सदन को छोटा, बंद कर त्योहर मनाने के लिए नहीं कह रहे बल्कि सरकार को इसके बारे में सोचने के लिए कह रहे।

वहीं कांग्रेस सांसद अधीर रंजन के इन आरोपों पर संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने पलटवार किया है। उन्होंने कांग्रेस के आरोप को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने अधीर रजन पर निशाना साधते हुए कहा कि, क्रिसमस के फेस्टिवल को नजरअंदाज करने का आरोप एकदम बेबुनियाद है। इसकी हम कड़ी आलोचना करते है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement