पुलिस लाइन में खाना बनाने वाला कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या 360 के पार

उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस का हॉटस्पॉट बन चुके आगरा में कोरोना मरीजों की संख्या 360 पहुंच गई है। शहर के हालात दिन प्रतिदन बेकाबू हो रहे हैं। इस बीच आगरा में एक और कोरोना का मामला सामने आया है।

Avatar Written by: April 25, 2020 5:09 pm

आगरा। उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस का हॉटस्पॉट बन चुके आगरा में कोरोना मरीजों की संख्या 360 पहुंच गई है। शहर के हालात दिन प्रतिदन बेकाबू हो रहे हैं। इस बीच आगरा में एक और कोरोना का मामला सामने आया है।

दरअसल, पुलिस लाइन में खाना बनाने वाले में भी कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। आगरा एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि यह शख्स पुलिस लाइन में करीब 90 स्टाफ सदस्यों के लिए खाना बनाता था। इस मामले के बाद इन सभी पुलिस कर्मियों को पुलिस लाइन में ही क्वारंटाइन किया गया है।

corona

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के मुताबिक संक्रमित शख्स के कॉन्टैक्ट में आने वाले सभी पुलिस कर्मियों के सैंपल्स कोविड-19 टेस्ट के लिए भेजे जाएंगे। कॉन्टैक्ट लिस्ट तैयार की जा रही है। इस बीच आगरा में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

Jammu Kashmir Corona icon

आपको बता दें कि आगरा में शनिवार सुबह 12 नए मामले रिपोर्ट हुए और संख्या बढ़कर 360 पहुंच गई है। आगरा में कोरोना वायरस से अब तक 8 मौतें हो चुकी हैं जबकि 30 मरीज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost