कोरोनावायरस के खतरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ता को जेपी नड्डा ने जारी किया ये निर्देश

कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं को खास दिशा-निर्देश जारी किया है। एक महीने तक किसी भी तरह के प्रदर्शन पर रोक लगाई है।

Avatar Written by: March 18, 2020 12:09 pm

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं को खास दिशा-निर्देश जारी किया है। एक महीने तक किसी भी तरह के प्रदर्शन पर रोक लगाई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को यह निर्देश जारी किए हैं।

JP_Nadda

दरअसल बीते मंगलवार को संसद भवन परिसर में भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई थी। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी सांसदों और कार्यकर्ताओं को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भूमिका निभाने का आग्रह किया था। जिसके बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को एडवाइजरी जारी की।

Coronavirus

जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं के नाम जारी संदेश में कहा है, “पार्टी एक महीने तक किसी भी तरह के प्रदर्शन में भाग नहीं लेगी। अगर कोई समस्या गंभीर है तो फिर दो से चार कार्यकर्ता प्रतिनिधिमंडल के रूप में संबंधित अधिकारियों को ज्ञापन सौंपेंगे।”

jp nadda

इस प्रकार देखा जाए तो गैर भाजपा शासित राज्यों में अब एक महीने तक पार्टी कार्यकर्ता किसी तरह के विरोध-प्रदर्शनों में हिस्सा नहीं लेंगे।

Support Newsroompost
Support Newsroompost