Connect with us

देश

दिल्ली सरकार ने सभी प्राइमरी स्कूलों को 31 मार्च तक के लिए बंद किया

देश में कोरोनावायरस की पुष्टि वाले मामलों के बढ़ने के बाद दिल्ली सरकार ने गुरुवार को सभी प्राइमरी स्कूलों को 31 मार्च तक बंद करने का फैसला लिया है।

Published

on

नई दिल्ली।  देश में कोरोनावायरस की पुष्टि वाले मामलों के बढ़ने के बाद दिल्ली सरकार ने गुरुवार को सभी प्राइमरी स्कूलों को 31 मार्च तक बंद करने का फैसला लिया है।

deputy cm manish sisodia

इस फैसले की सूचना देते हुए उप मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, बच्चों के बीच कोरोनावायरस (कोविड-19) के प्रसार की आशंका के मद्देनजर एहतियातन सभी प्राइमरी स्कूलों (सरकारी/सहायता प्राप्त/निजी/एमसीडी/एनडीएमसी)को 31 मार्च तक बंद करने के निर्देश दिए गए हैं।”

coronavirus in india
यह फैसला कोरोनावायरस के देश में बढ़ते मामलों के मद्देनजर लिया गया है। स्वास्थ्य मंत्री ने गुरुवार को संसद में कहा कि 28,529 लोगों की निगरानी(कम्युनिटी सर्विलांस) की जा रही है।

Shriram Millennium School
इससे पहले मंगलवार को नोएडा में श्रीराम मिलेनियम स्कूल ने अपनी वार्षिक परीक्षाओं को टालने का फैसला किया और स्कूल को अस्थायी रूप से बंद कर दिया। स्कूल ने ऐसा एक छात्र के अभिभावक के कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए जाने पर किया।

 

Advertisement
Advertisement
jnu campus
देश7 mins ago

JNU: ‘ब्राह्मण भारत छोड़ो..’ जेएनयू कैंपस की दीवारों पर जाति विरोधी नारे लिखे जाने पर मचा बवाल

मनोरंजन36 mins ago

Bigg Boss 16: बिग बॉस में भाईजान की जगह लेना चाहते है अशनीर ग्रोवर, ‘कार देखो’ के को फाउंडर बोले- ‘सलमान खान से ज्यादा पैसे देंगे’

देश56 mins ago

Ahmedabad: अहमदाबाद में PM मोदी पर जनता ने लुटाया बेशुमार प्यार, इतने प्यार को शब्दों में बयां नहीं कर पा रहे पीएम

मनोरंजन2 hours ago

Shehnaaz Gill Got Emotional: शहनाज गिल का आयुष्मान खुराना के सामने छलका दर्द, एक्टर बोले- ”आप बहुत हिम्मती लड़की हैं”

मनोरंजन2 hours ago

An Action Hero Movie Review: “बिन बात का है ये एक्शन हीरो”, फिल्म की कहानी तार्किक, बौद्धिक, इमोशन और एक्शन के स्तर पर कहीं भी टिकती नहीं

Advertisement