Delhi : 26 जनवरी की हिंसा पर बड़े एक्शन के मूड में दिल्ली पुलिस, 24 आरोपियों की तस्वीरें हुईं जारी

Delhi Violence: दिल्ली पुलिस(Delhi Police) ने इस मामले में 24 ऐसे आरोपियों की तस्वीरें जारी की हैं, जो इस हिंसा में शामिल रहे थे। गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर परेड(Tractor Parade) के दौरान हिंसा में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई तेज कर दी है।

Avatar Written by: February 7, 2021 9:24 am
Tractor Rally

नई दिल्ली। 26 जनवरी को किसान संगठनों द्वारा बुलाए गए ट्रैक्टर परेड के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर अब दिल्ली पुलिस बड़े एक्शन के मूड में नजर आ रही है। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 24 ऐसे आरोपियों की तस्वीरें जारी की हैं, जो इस हिंसा में शामिल रहे थे। गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसा में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई तेज कर दी है। बता दें कि 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान जो रूट तय किया गया था उसको छोड़कर सिंघु बॉर्डर से मुकरबा चौक पर हंगामा करने के बाद बाहरी रिंग रोड पर होते हुए बुराड़ी फ्लाईओवर के पास उपद्रव करने वाले 24 संदिग्ध आरोपियों को लेकर दिल्ली पुलिस ने वीडियो फुटेज से फोटो बनवाकर जारी कर दिया है। जिससे लोगों की मदद से इन सभी की पहचान की जा सके।

tractor parade Delhi Police

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने जिन 24 लोगों की फोटो जारी की है, उनमें से तीन आरोपियों को पुलिस पहले ही उपद्रव के आरोप में गिरफ्तार भी कर चुकी है। वहीं जिन संदिग्धों के पुलिस ने फोटो जारी किए हैं, उनमें से कुछ की पहचान कर ली गई है, ऐसे में कुछ के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है। बता दें कि सीसीटीवी फुटेज से दिल्ली पुलिस ने जो फोटो बनवाकर जारी किए हैं उसमें उपद्रवी लाठी-डंडों लेकर उपद्रव कर रहे हैं।

Deep siddhu

इसके अलावा उपद्रवियों की पहचान उजागर करने के लिए दिल्ली पुलिस ने लोगों से भी अपील की थी। वहीं उपद्रवियों की धरपकड़ के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। हालांकि अभी भी उपद्रवी गिरफ्त से बाहर हैं। वहीं, लाल किले पर हिंसा में आरोपी दीप सिद्धू को भी पुलिस अभी पकड़ नहीं पाई है। इन तस्वीरों को जारी करने के बाद पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही आरोपी उनकी गरिफ्त में होंगे।

Support Newsroompost
Support Newsroompost