Connect with us

देश

Kanwar Yatra: कांवड़ियों पर फूलों की बौछार से ओवैसी के पेट में हुआ दर्द, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने ऐसे दिया करारा जवाब

Kanwar Yatra: असदुद्दीन ओवैसी के इस बयान पर उत्तर प्रदेश की डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए डिप्टी सीएम मौर्य ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो समाज में जहर फैलाने और वोट बैंक मजबूत करने के लिए ऐसा बयान दे रहे है। उन्होंने ये भी कहा कि हम कांवड़ियों और तीर्थयात्रियों की सेवा करते आए है और करते रहेंगे।

Published

on

keshav vs owaisi

नई दिल्ली। देश के कई हिस्सों में सावन का रंग देखने को मिल रहा है। हर तरफ शिव के जयकारे गूंज रहे हैं। कांवड़ यात्रा को लेकर यूपी में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कांवड़ यात्रा का हवाई सर्वेक्षण किया। उन्होंने मेरठ, मुजफ्फरनगर, बागपत और गाजियाबाद जिलों से होकर निकलने वाली कांवड़ यात्रा का हवाई जायजा लिया था। इसके साथ ही उन्होंने आसमान से कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा भी की थी। वहीं कांवड़ यात्रा के दौरान कांवड़ियों पर फूलों की बारिश को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की तिलमिलाहट देखने को मिली है। उन्होंने कहा कि खुले में नमाज पर क्यों बवाल होता है। कांवड़ियों का स्वागत रेवड़ी कल्चर है। उन्होंने ये भी कहा कि एक मजहब के लिए ट्रैफिक डायवर्ट हो जाता है। उन्होंने ये भी कहा कि सिर्फ मुस्लमान होने की वजह से गोलियां, लिचिंग और बुलडोजर भेदभाव क्यों? एक से नफरत और दूसरे से मोहब्बत क्यों?

वहीं असदुद्दीन ओवैसी के इस बयान पर उत्तर प्रदेश की डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए डिप्टी सीएम मौर्य ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो समाज में जहर फैलाने और वोट बैंक मजबूत करने के लिए ऐसा बयान दे रहे है। उन्होंने ये भी कहा कि हम कांवड़ियों और तीर्थयात्रियों की सेवा करते आए है और करते रहेंगे। हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास करती है। ओवैसी पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि, उन्हें गरीब मुस्लमानों की चिंता नहीं है। उनकी पार्टी का वोटबैंक कैसे बन जाए। इसकी चिंता रहती है। केशव प्रसाद मौर्य ने ओवैसी के बयान की निंदा की है।

इसके अलावा भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने ओवैसी के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कांवड़ियों और सड़क पर नमाज पढ़ने वाले की तुलना कैसे की जा सकती है। मनोज तिवारी ने कहा कि नमाज पढ़ने वाले लोगों का भी सम्मान किया जाता है। ईद आने पर भी उतनी व्यवस्था की जाती है। कोई त्यौहार आता है तो सरकार उनके लिए हर सुविधाएं और सम्मान देती है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
टेक2 hours ago

लाल बहादुर शास्त्री और गांधी जयंती के मौके पर CM केजरीवाल की गैर-मौजूदगी को लेकर एलजी ने लगाई AAP की क्लास, मांगा जवाब  

देश3 hours ago

Advertisements Guidelines: सट्टेबाजी से जुड़े विज्ञापनों को लेकर एक्शन में सरकार, जारी किया ये दिशानिर्देंश, वेबसाइट्स –टीवी चैनलों को दी ये सख्त निर्देश

देश3 hours ago

Jammu-Kashmir: एक्शन में अमित शाह…टेंशन में Pak!, पाकिस्तान और आतंक के गठजोड़ की खुली पोल

Education4 hours ago

Government Job: गुजरात की कामधेनु यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन

देश4 hours ago

Video: कट्टरपंथियों को मुंहतोड़ जवाब, यूपी की जेल में बंद मुस्लिम कैदियों ने रखा नवरात्रि पर व्रत

Advertisement