Bihar Election 2020: कोरोना की चपेट में आए बिहार भाजपा प्रभारी देवेंद्र फडणवीस

Devendra Fadnavis tests positive for Coronavirus: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए है।

Avatar Written by: October 24, 2020 3:13 pm
devendra fadnavis

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए है। उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से जरूरत पड़ने पर टेस्ट करवाने को भी कहा है। बता दें कि इससे पहले, भाजपा  के शाहनवाज हुसैन, डिप्टी सीएम सुशील मोदी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

Devendra Fadnavis

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट किया, ‘मैं लॉकडाउन के बाद से हर एक दिन काम कर रहा हूं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि ईश्वर चाहता है कि मैं कुछ समय के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं। मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और मैं आइसोलेशन में हूं। डॉक्टरों की सलाह पर दवाइयां ले रहा हूं।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे कोविड- 19 टेस्ट करवाएं। सभी लोग ध्यान रखें।’

CM Devendra Fadnavis

बता दें कि कोरोना काल में हो रहे बिहार विधानसभा चुनाव में इसका असर देखने को नहीं मिल रहा है। बिहार में स्टार प्रचारकों की रैलियों में काफी भीड़ देखने को मिल रही है।