Connect with us

देश

ED: ‘राहुल गांधी हाजिर हो…’! फिर चला ईडी का कांग्रेस नेता पर हंटर, भेजा बुलावा, अब होगी कड़ी…

Rahul Gandhi: बीते दिनों ईडी की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया था। इतना ही नहीं, विरोध प्रदर्शन की आड़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आगजनी सरीखी गतिविधियों को भी अंजाम देने से गुरेज नहीं किया था। जिसे लेकर कांग्रेस को सवालिया कठघरे में भी खड़ा किया गया था, लेकिन देश की सबसे पुरानी पार्टी के पास इसका कोई जवाब नहीं था।

Published

on

rahul gandhi

नई दिल्ली।  पिछले दिनों नेशनल हेराल्ड मामले में हुई मैराथन पूछताछ के बाद अब एक बार फिर ईडी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बुलावा भेजा है। उन्हें कल यानी की मंगलवार को सुबह 11 बजे ईडी दफ्तर हाजिर होना होगा। उनसे ईडी अधिकारियों की ओर से मनी लॉड्रिंग मामले के संदर्भ में सवाल किए जा सकते हैं। अब ऐसे में देखना होगा कि ईडी पदाधिकारियों की ओर से राहुल से किन संदर्भों में पूछताछ की जा सकती है और  कांग्रेस नेता की उस पर क्या प्रतिक्रिया रहती है। वहीं, ईडी अधिकारियों की मानें तो बीते दिनों हुई पूछताछ में राहुल ने अधिकांश सवालों से कन्नी काटते हुए ही नजर आए थे। जिसे लेकर ईडी का शक गहरा चुका है। बता दें कि ईडी ने बीते दिनों में कांग्रेस नेता से आठ घंटे की मैराथन पूछताछ की थी। अब ऐसे में कल होने वाली पूछताछ में राहुल से धनशोधन मामले को लेकर किन संदर्भ में पूछताछ होती है। इस पर सभी  की निगाहें टिकी रहेंगी।

rahul gandhi

 

गौरतलब है कि बीते दिनों ईडी की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया था। इतना ही नहीं, विरोध प्रदर्शन की आड़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आगजनी सरीखी गतिविधियों को भी अंजाम देने से गुरेज नहीं किया था। जिसे लेकर कांग्रेस को सवालिया कठघरे में भी खड़ा किया गया था, लेकिन देश की सबसे पुरानी पार्टी के पास इसका कोई जवाब नहीं था।

rahul gandhi

उधर, पुलिस उन सभी असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेते हुए उन्हें हिरासत में लिया गया था, जिनसे मुखातिब होने प्रियंका गांधी भी पहुंचीं थीं। बता दें कि कांग्रेस ने अपने इस विरोध प्रदर्शन को सत्याग्रह का नाम दिया था, जिस पर बीजेपी कटाक्ष करते हुए कहा कि पहली भारतीय राजनीति में भ्रष्टाचार का साथ देने के लिए सत्याग्रह किया जा रहा है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement