बारामूला में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी

बारामूला(Baramulla) के येदीपोरा पट्टन(Yedipora Pattan) इलाके में मुठभेड़ जारी है। पुलिस और सुरक्षा बलों की टीमें आतंकियों से मुकबला कर रही है। इस कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकियों(Terrorist) को घेर लिया है।

Avatar Written by: September 4, 2020 8:40 am

नई दिल्ली। उत्तरी कश्मीर(Kashmir) के बारामूला(Baramulla) जिले के येदिपोरा में शुक्रवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़(Encounter) शुरू होने की जानकारी सामने आई है। क्षेत्र में आतंकवादियों के बारे में एक विशेष जानकारी के आधार पर पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम द्वारा घेराबंदी के बाद मुठभेड़ शुरू हुई।

Kashmir Encounter
जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, वे बड़ी संख्या में सामने आने के बाद गोलीबारी करने लगे, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने कहा, “बारामूला के येदीपोरा पट्टन इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल अपनी मोर्चा संभाले हुए हैं।”

Kashmir Encounter Police

ताजा जानकारी के मुताबिक बारामूला के येदीपोरा पट्टन इलाके में मुठभेड़ जारी है। पुलिस और सुरक्षा बलों की टीमें आतंकियों से मुकबला कर रही है। इस कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकियों को घेर लिया है। दोनों ओर से जबरदस्त फायरिंग हो रही है। बारामूला एनकाउंटर के दौरान आर्मी के मेजर घायल हो गए हैं। उन्हें 92 बेस हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है। अभी दोनों ओर से फायरिंग जारी है। दरअसल, सुरक्षाबलों को येदिपोरा पट्टन में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost