Connect with us

UP Election 2022

Video: BJP के शामिल हुए पूर्व IPS अधिकारी, अनुराग ठाकुर ने अखिलेश पर बोला हमला, ‘दंगा करवाने वाले सपा..’

UP Election 2022: उन्होंने यह भी कहा कि युवाओं की बढ़ती संख्या भाजपा की ओर आकर्षित हो रही है और इससे अधिक संख्या में पार्टी की सत्ता में वापसी सुनिश्चित होगी। अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर भी हमला बोलते हुए कहा कि, दंगा करवाने वाले लोग सपा में और दंगाइयों को पकड़वाने वाले लोग बीजेपी में शामिल होते हैं।

Published

on

Asim Arun

लखनऊ। कानपुर के पूर्व पुलिस आयुक्त असीम अरुण रविवार को लखनऊ में भाजपा में शामिल हो गए। उनके कन्नौज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की संभावना है। 1994 बैच के आईपीएस अधिकारी अरुण ने राजनीति में आने के लिए इस महीने की शुरूआत में इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कहा, “यह आठ दिनों के भीतर लिया गया निर्णय था। मुझसे पार्टी नेतृत्व ने संपर्क किया और राजनीति में शामिल होने का प्रस्ताव दिया गया। मैं अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू कर रहा हूं, हालांकि अपनी पिछली नौकरी की तरह मैं हमेशा लोगों की सेवा करता रहूंगा।” अरुण ने कहा कि उन्हें जो भी भूमिका मिलेगी, वह पार्टी के लिए काम करेंगे।


इस बीच, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भाजपा में अरुण का स्वागत करने के लिए लखनऊ में थे। उन्होंने कहा कि अरुण ने देखा कि कैसे योगी आदित्यनाथ सरकार राज्य में कानून व्यवस्था बहाल करने के लिए माफिया को कुचलती है। उन्होंने यह भी कहा कि युवाओं की बढ़ती संख्या भाजपा की ओर आकर्षित हो रही है और इससे अधिक संख्या में पार्टी की सत्ता में वापसी सुनिश्चित होगी। अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर भी हमला बोलते हुए कहा कि, दंगा करवाने वाले लोग सपा में और दंगाइयों को पकड़वाने वाले लोग बीजेपी में शामिल होते हैं।

अनुराग ठाकुर ने सपा की लिस्ट में पहले नाम नाहिद हसन का उदाहरण दिया और कहा कि वहां या तो जेल होती है या बेल पर सपा के उम्मीदवार रहते हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि सपा का नाम ही जेल या बेल है। उन्होंने कहा कि सपा की जो लिस्ट आई है, उसमें पहला उम्मीदवार नाहिद हसन जेल चला गया है और लिस्ट में आखिरी में जिसका नाम है, वो बेल पर है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement