Connect with us

देश

Arvind Kejriwal Statement: ‘एक दिन के लिए मुझे…’, फिल्म नायक का केजरीवाल पर असर!, अनिल कपूर की तरह कर दी ये मांग

Arvind Kejriwal Statement: अब दिल्ली के मुख्यमंत्री और ‘आप’ पार्टी संयोजक केजरीवाल ने ऐसा बयान दे दिया है जिसके बाद लोग उनकी उनकी तुलना साल 2001 में आई फिल्म नायक के अनिल कपूर से कर रहे हैं। तो आखिर ऐसा क्या कहा है केजरीवाल (Arvind Kejriwal Statement) ने आइए बताते हैं आपको…

Published

on

Arvind Kejriwal Statement

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में आने वाले दिसंबर महीने की 4 तारीख को एमसीडी चुनाव के लिए मतदान होना है। बीते 15 सालों से MCD में भारतीय जनता पार्टी सत्ता में है। वोटिंग सुबह 8 बजे से शुरू हो जाएगी जो कि शाम 5.30 बजे तक जारी रहेगी। इस चुनाव में एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी के आगे अपनी सत्ता बरकरार रखने की चुनौती है। तो वहीं, केजरीवाल की पार्टी AAP इस बार MCD पर अपनी पकड़ बनाने की कोशिश कर रही है। इस चुनाव के लिए दोनों ही एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। हालांकि अब दिल्ली के मुख्यमंत्री और ‘आप’ पार्टी संयोजक केजरीवाल ने ऐसा बयान दे दिया है जिसके बाद लोग उनकी उनकी तुलना साल 2001 में आई फिल्म नायक के अनिल कपूर से कर रहे हैं। तो आखिर ऐसा क्या कहा है केजरीवाल (Arvind Kejriwal Statement) ने आइए बताते हैं आपको…

MCD Elections 2022...

ऐसा क्या कह बैठे सीएम केजरीवाल

दरअसल, हुआ कुछ यूं है कि केजरीवाल सरकार के ज्यादातर मंत्री इस वक्त किसी न किसी विवादों में घिरे हुए हैं। किसी पर स्कूल निर्माण के दौरान घोटाले का आरोप लगाया है, किसी पर शराब घोटाले का तो किसी पर पैसों के आधार पर चुनावी सीट बांटने का आरोप है। अब अपने मंत्रियों के इस तरह से विवादों में फंसे होने की वजह से केजरीवाल का पारा सातवें आसमान पर है। इस गुस्से में अब अरविंद केजरीवाल ने मांग कर दी है कि एक दिन के लिए उन्हें CBI-ED सौंप दी जाए।

Delhi MCD Election

भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार करती है। बीते 5 सालों के दौरान हमने MCD के लिए 1 लाख करोड़ रुपये दिए लेकिन ये लोग सारा पैसा हजम कर गए। इन लोगों ने थोड़ा भी काम किया होता तो कर्मचारियों को सैलरी मिली होती। आगे सीएम केजरीवाल ने कहा कि एक दिन के लिए CBI-ED की जिम्मेदारी मेरे हाथों में दे दी जाए, फिर देखना आधी भाजपा जेल में होगी।

सीएम केजरीवाल के इस बयान के सामने आने के बाद से ही उनकी तुलना फिल्म नायक के अनिल कपूर से की जा रही है। ध्यान हो कि फिल्म में अनिल कपूर एक दिन के लिए मुख्यमंत्री पद की मांग की थी। अब कहा जा रहा है कि केजरीवाल भी अनिल कपूर के नक्शे कदम पर CBI-ED जैसी जांच एजेंसियों पर एक दिन के लिए अधिकार मांग रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement