सीएम योगी पर लोगों को पिटवाने का आरोप लगाना राघव चड्ढा को पड़ा भारी, नोएडा में मुकदमा

राघव चड्ढा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, सूत्रों के मुताबिक योगी जी दिल्ली से यूपी जाने वाले लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटवा रहे हैं। योगी जी बोल रहे हैं कि तुम क्यों दिल्ली गए थे, अब तुम लोगों को कभी दिल्ली जाने नहीं दिया जाएगा।

Written by: March 29, 2020 10:33 am

नई दिल्ली। दिल्ली-NCR से यूपी-बिहार के लिए पैदल ही निकले मजदूरों को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा का एक ट्वीट उनपर भारी पड़ गया है। बता दें कि उस ट्वीट को लेकर नोएडा में राघव चड्ढा पर मुकदमा दर्ज हो गया है। दरअसल राघव चड्ढा ने अपने एक ट्वीट में सीएम योगी पर आरोप लगाया था कि वो दिल्ली से पलायन करके जा रहे लोगों को पिटवा रहे हैं।

raghav chadha yogi

राघव चड्ढा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, “सूत्रों के मुताबिक योगी जी दिल्ली से यूपी जाने वाले लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटवा रहे हैं। योगी जी बोल रहे हैं कि तुम क्यों दिल्ली गए थे, अब तुम लोगों को कभी दिल्ली जाने नहीं दिया जाएगा। मेरी यूपी सरकार से अपील है कि ऐसा न करें, इस मुश्किल घड़ी में लोगों की समस्याओं को बढ़ाइए मत।”

Raghav Chadha

बता दें कि दिल्ली के राजेंद्र नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा पर वकील प्रशांत पटेल ने नोएडा के सेक्टर 20  थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। इसके अलावा भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली के गरीबों में भगदड़ इस वजह से है क्योंकि ग्राउंड पर सरकार गायब है। दिल्ली सरकार सिर्फ प्रेस कॉन्फ्रेंस और विज्ञापनों में बिजी है। मजदूर यहां से गए तो राशन और दवाई की सप्लाई भी ठप हो जाएगी।

Kapil Mishra Tweet Kejriwal

उन्होंने ट्विटर पर पलायन की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि ये देखकर रोना भी आ रहा है और गुस्सा भी। दिल्ली की फेल सरकार गरीबों को भरोसा ही नहीं दे पाई। देश की कोरोना के खिलाफ लड़ाई कहीं यहीं से फेल ना हो जाए। कपिल मिश्रा ने कल कहा, ‘अभी रात को भी दिल्ली में जगह-जगह से आनंद विहार के लिए डीटीसी की बसें चलाई जा रही हैं। इन्हीं बसों से लाखों की भीड़ आनंद विहार में जमा हो रही है। साफ है ये तमाशा जान-बूझकर किया जा रहा है। चाहते क्या हो केजरीवाल जी?’