Connect with us

देश

Uttarakhand: उत्तराखंड में अंकिता भंडारी मर्डर केस के आरोपी की सील की गई फैक्टरी में लगी आग, सबूत मिटाने की कोशिश तो नहीं?

उत्तराखंड को हिला देने वाले अंकिता भंडारी मर्डर केस में ताजा घटनाक्रम के तहत रविवार यानी आज एक नई घटना सामने आई है। इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्या की सील की गई फैक्टरी में अचानक भीषण आग लग गई। ऊंची-ऊंची लपटें उठते देख लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को जानकारी दी।

Published

Ankita bhandari

ऋषिकेश। उत्तराखंड को हिला देने वाले अंकिता भंडारी मर्डर केस में ताजा घटनाक्रम के तहत रविवार यानी आज एक नई घटना सामने आई है। इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्या की सील की गई फैक्टरी में अचानक भीषण आग लग गई। ऊंची-ऊंची लपटें उठते देख लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को जानकारी दी। जिसके बाद वहां आग बुझाने का काम हुआ। पुलिस का कहना है कि शायद शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। बता दें कि फैक्टरी और पुलकित के वनंत्रा रिसॉर्ट के बाहर घटना के बाद से ही पीएसी की तैनाती है। फैक्टरी चल भी नहीं रही। ऐसे में शॉर्ट सर्किट से आग लगना सबूत नष्ट करने की कोशिश का शक पैदा करता है।

cbi at resort

रविवार सुबह पुलकित आर्य की फैक्टरी में आग लगने की खबर फैलते ही वहां लोगों का जमावड़ा लग गया। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। अंकिता भंडारी की हत्या के बाद पुलकित के रिसॉर्ट और फैक्टरी को पुलिस ने सील कर दिया था। ये रिसॉर्ट और फैक्टरी ऋषिकेश से 25-26 किलोमीटर दूर है। बता दें कि अंकिता की हत्या के बाद काफी दिनों तक एसआईटी ने जांच की थी। जांच के दौरान पता चला था कि अंकिता को नहर में धक्का दे दिया गया था। अंकिता की लाश नहर से निकाली गई थी। इस मामले में एसआईटी ने पुलकित, उसके रिसॉर्ट के मैनेजर और एक अन्य कर्मचारी को गिरफ्तार किया था।

pulkit arya factory fire

अंकिता के दोस्त ने इस पूरे मामले में पुलिस को जानकारी दी थी। उसने ही पुलिस को बताया था कि अंकिता लापता है। इस युवक ने पुलिस को अंकिता से हुए चैट के स्क्रीनशॉट भी दिए थे। उन चैट्स में अंकिता ने बताया था कि पुलकित उसका शारीरिक शोषण करवाना चाहता है। वनंत्रा रिसॉर्ट में आने वाले किसी खास गेस्ट के कमरे में रुकने के लिए उसपर दवाब डाला जा रहा है। इन चैट्स की वजह से ही पुलकित तक पहुंचने में पुलिस को आसानी हुई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement