भोपाल रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा, फुटओवर ब्रिज का हिस्सा गिरने से 8 लोग घायल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रेलवे स्टेशन पर आज सुबह बड़ा हादसा हुआ है। यहां स्टेशन पर ओवरब्रिज से नीचे उतरने वाले रैंप का शेड गिर गया। हादसे में करीब 6 लोग घायल हो गए हैं।

Written by: February 13, 2020 10:39 am

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रेलवे स्टेशन पर आज सुबह बड़ा हादसा हुआ है। यहां स्टेशन पर ओवरब्रिज से नीचे उतरने वाले रैंप का शेड गिर गया। हादसे में करीब 6 लोग घायल हो गए हैं। हादसे के बाद रेलवे के अधिकारी पहुंच गए हैं और बचावकार्य चल रहा है। बताया जा रहा है कि घटना के समय स्टेशन पर काफी लोगों की भीड़ थी। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

footover bridge at Bhopal railway station

सूत्रों के अनुसार यह हादसा प्लेटफॉर्म नंबर 2-3 पर हुआ। घटना के समय तिरुपति निजामुद्दीन एक्सप्रेस स्टेशन पर खड़ी थी। फुटओवर ब्रिज के नीचे कुछ स्टॉल भी लगे हुए थे। हादसे के बाद रेल प्रशासन ने फुटओवर ब्रिज को आम यात्रियों के लिए बंद कर दिया है।

घटना पर रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी आईए सिद्दीकी ने कहा, ‘फुटओवर ब्रिज का एक छोटा सा स्लैब ढह गया है। सात-आठ लोग घायल हुए हैं। किसी को गंभीर चोट नहीं लगी है और न ही कोई हताहत हुआ है। हम मामले की जांच करेंगे और घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।’