गौतम गंभीर ने किया ट्वीट, अरविंद केजरीवाल से पूछा ये सवाल

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राशन कूपन की मदद का जवाब दिया है। गंभीर ने ट्वीट करके केजरीवाल को शुक्रिया कहते हुए राशन के कूपनों को क्षेत्र के विधायकों और पार्षदों को भेजने की सलाह दी है।

Written by: April 29, 2020 5:44 pm

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राशन कूपन की मदद का जवाब दिया है। गंभीर ने ट्वीट करके केजरीवाल को शुक्रिया कहते हुए राशन के कूपनों को क्षेत्र के विधायकों और पार्षदों को भेजने की सलाह दी है। इसके साथ ही उन्होंने केजरीवाल से कहा है कि बांटने के लिए राशन की जरूरत पड़ने पर उन्हें बता सकते हैं।

AAP Gautam Gambhir

गौतम गंभीर ने ट्वीट में लिखा- ”2000 राशन कूपन के लिए शुक्रिया अरविंद केजरीवाल जी। लेकिन मेरे स्वयंसेवकों के पास परिस्थिति की मांग के हिसाब से बांटने के लिए पर्याप्त खाना है। कृपया आप इसे क्षेत्र के विधायकों और पार्षदों को भेजें। यदि आवश्यकता हो, तो मैं जरूरतमंदों को बांटने के लिए राशन भेज सकता हूं! मुझे सूचित करें!”

दरअसल, कुछ दिन पहले बीजेपी से पूर्वी दिल्ली लोकसभा संसदीय सीट से सांसद गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा था। गंभीर ने दिल्ली सरकार पर लोगों को जरूरी सुविधाएं मुहैया ना करवा पाने का भी आरोप लगाया था।

गौतम गंभीर ने ट्वीट किया था, “लोगों की जान से और कितना खेलेंगे अरविंद केजरीवाल? राशन दुकानदारों ने दिल्ली सरकार के दावों की धज्जियां उड़ा दी हैं। ना PPE Kits, ना टेस्ट और ना इलाज, पिछले 1 महीने से वो निहत्थे लड़ाई लड़ रहें हैं। क्या सिर्फ मरने के बाद मुआवजे के लिए चुना है सरकार को? शर्मनाक !!”