Farmers Protest: सिंघु बॉर्डर पर शराब के नशे में चलाई गोली, ठंडा पानी न मिलने से थे नाराज

Farmers Protest: हालांकि गोली चलने से कोई हताहत नहीं हुआ है। सिंघु बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी करमजीत सिंघल ने आईएएनएस को बताया, “बॉर्डर पर देर रात 3 गोली चलने की घटना सामने आई थी, 3 दोस्त थे, जो चंडीगढ़ नम्बर प्लेट ऑडी गाड़ी से आए थे।”

आईएएनएस Written by: March 8, 2021 4:49 pm
Farmers Protest

सिंघु बॉर्डर। कृषि कानून के खिलाफ 100 दिन से अधिक समय से दिल्ली बार्डर पर किसानों का आंदोलन जारी है। किसानों की मांग है कि केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए तीनों कृषि कानूनों को सरकार वापस ले। इस बीच रविवार रात सिंघु बॉर्डर पर गोली चलने की घटना सामने आई है। हालांकि गोली चलने से कोई हताहत नहीं हुआ है। सिंघु बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी करमजीत सिंघल ने आईएएनएस को बताया, “बॉर्डर पर देर रात 3 गोली चलने की घटना सामने आई थी, 3 दोस्त थे, जो चंडीगढ़ नम्बर प्लेट ऑडी गाड़ी से आए थे।”

“बॉर्डर पर आकर उन्होंने लंगर पर खाना खाया, उनको ठंडा पानी चाहिए था, जिसके बाद हमारे साथियों ने उन्हें मना किया। उस वक्त वह वहां से चले गए, उन्होंने शराब पी रखी थी।” “थोड़ी देर बाद वह वापस आए और उन्होंने हवाई फायरिंग की। यह किसान आंदोलन से नहीं थे, यह लंगर सेवा दे रहे किसान को डराने की कोशिश की, हमने स्थानीय बॉर्डर के थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है।”

हालांकि फायरिंग करके चारों वहां से भाग खड़े हुए, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। मामले की जांच जारी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आरोपी कौन थे। किसानों ने भी पुलिस को चेतावनी दी है कि वह अगर आरोपियों का पता नहीं लगाती तो वह दिल्ली को जाम कर देंगे।

Support Newsroompost
Support Newsroompost