बड़ी खबर: हाथरस कांड का मास्टरमाइंड रऊफ़ विदेश भागते समय एयरपोर्ट से हुआ गिरफ्तार

Hathras Case: भाजपा प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी(Shalabh Mani Tripathi) ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी कि, हाथरस कांड(Hathras Case) में मास्टरमाईंड की गिरफ्तार हुई है। भाजपा प्रवक्ता ने लिखा कि, विदेश भागते समय एयरपोर्ट से हाथरस का मास्टर माइंड रऊफ़, PFI का अगुवा रऊफ़ पकड़ा गया है।

Avatar Written by: December 12, 2020 11:08 pm
Rauf hathras case UP Police

लखनऊ। शनिवार को उत्तर प्रदेश में हुए हाथरस कांड को लेकर एक बड़ी कामयाबी मिली। भाजपा प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी कि, हाथरस कांड में मास्टरमाइंड की गिरफ्तार हुई है। भाजपा प्रवक्ता ने लिखा कि, विदेश भागते समय एयरपोर्ट से हाथरस का मास्टर माइंड रऊफ़, PFI का अगुवा रऊफ़ पकड़ा गया है।

Rauf hathras case

इसका खुलासा करते हुए त्रिपाठी ने अपने ट्वीट में गिरफ्तार हुए शख्स की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, “ये है हाथरस का मास्टर माइंड रऊफ़, PFI का अगुवा रऊफ़ विदेश भागते समय एयरपोर्ट से धरा गया,हुआ खुलासा,हाथरस में हुई बड़ी साज़िश,घूंघट वाली भाभी से लेकर तमाम ‘चर्चित चेहरों’ ने पढ़ी PFI की लिखी हुई स्क्रिप्ट,नफ़रत फैला प्रदेश में जातीय दंगा कराने के लिए रऊफ़ को विदेशों से मिले करोड़ों।”

बता दें कि ED ने रऊफ़ को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हिरासत में लिया है। दावा किया गया है कि रऊफ को उस वक्त पकड़ा गया जब वह देश से बाहर जाने की फिराक में तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पहुंचा था। बता दें कि मालूम हो कि PFI नेता पर मनी लॉन्ड्रिंग के जरिए ओमान और कतर जैसे देशों से दो करोड़ रुपए हासिल करने का आरोप है। ED को राउफ शरीफ की काफी समय से तलाश थी। वह ईडी के साथ-साथ हाथरस मामले में भी यूपी पुलिस द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में वांछित था।  

Support Newsroompost
Support Newsroompost