Hathras Case: हाथरस कांड में हुई नकली भाभी की एंट्री, नक्सल कनेक्शन आया सामने

Hathras Case: उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए गैंगरेप मामले (Hathras Case) की फिलहाल जांच चल रही है। इसी बीच शनिवार को इस मामले में नक्सल कनेक्शन (Naxal Connection) सामने आ रहा है।

Avatar Written by: October 10, 2020 12:47 pm
hathras case

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए गैंगरेप मामले (Hathras Case) की फिलहाल जांच चल रही है। इसी बीच शनिवार को इस मामले में नक्सल कनेक्शन (Naxal Connection) सामने आ रहा है। जिसके बाद हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि संदिग्ध नक्सली महिला पीड़िता के घर में भाभी बनकर रह रही थी। एसआईटी की जांच में सामने आया है कि 16 सितंबर से लेकर 22 सितंबर तक पीड़िता के घर में रहकर नक्सली महिला बड़ी साजिश रच रही थी।

hathras case2

एसआईटी की टीम मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली महिला की तलाश में जुटी है। इससे पहले पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि इस केस से जुड़े फंडिंग मामले में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) और भीम आर्मी के लिंक भी मिले हैं।

UP Police Hathras Last Rites

एसआईटी के सूत्र बताते हैं कि नक्सली महिला घूंघट ओढ़कर पुलिस और एसआईटी से बातचीत कर रही थी। वहीं घटना के 2 दिन बाद से ही संदिग्ध महिला पीड़िता के गांव पहुंच गई थी। आरोप है कि पीड़िता के ही घर में रहकर वह परिवार के लोगों को कथित रूप से भड़का रही थी। पीड़िता की भाभी बनकर रहने वाली नक्सली एक्टिविस्ट महिला की कॉल डिटेल्स में कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं।

Hathras case

सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक विदेशी फंडिंग के साथ नक्सली कनेक्शन पर यूपी पुलिस व एसआईटी टीम काम कर रही है। पुलिस महिला और उसके करीबियों की तलाश में जुटी है। अभी भी 4 दर्जन लोगों से एसआईटी की टीम पूछताछ कर चुकी है। हाथरस केस में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जो पीएफआई के सदस्य बताए जा रहे हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost