Assam Election: गृहमंत्री अमित शाह आज करेंगे असम का दौरा, मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में लेंगे हिस्सा

Assam Election: गृहमंत्री दिन में 11 बजे नगांव के बोरडोवा सत्र जाएंगे। इसके बाद बोरडोवा में ही जनसभा को संबोधित करेंगे। यह अमित शाह का तीसरा कार्यक्रम होगा। वहीं दोपहर 2 बजे से शाह कारबी आंगलोंग में यूनिटी, पीस एंड डेवलपमेंट रैली 2021 में हिस्सा लेंगे।

आईएएनएस Written by: February 25, 2021 8:30 am

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) गुरुवार को चुनावी राज्य असम का दौरा करेंगे। इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। दौरे के दौरान सबसे पहले वह नगांव के महामृत्युंजय मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेंगे। यह कार्यक्रम सुबह साढ़े दस बजे से होगा। गृहमंत्री दिन में 11 बजे नगांव के बोरडोवा सत्र जाएंगे। इसके बाद बोरडोवा में ही जनसभा को संबोधित करेंगे। यह अमित शाह का तीसरा कार्यक्रम होगा। वहीं दोपहर 2 बजे से शाह कारबी आंगलोंग में यूनिटी, पीस एंड डेवलपमेंट रैली 2021 में हिस्सा लेंगे।

Amit Shah Namste

बता दें कि असम में कुल 126 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव होने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस बार सौ से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा नियमित अंतराल पर चुनावी राज्य असम का दौरा करने में जुटे हैं। बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी असम में बड़ी जनसभा को संबोधित कर चुके हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost