Delhi: ‘बाहर निकलकर एक-एक को देख लूंगा’, सत्येंद्र जैन की जेल अधिकारियों को धमकी, भड़की BJP

Delhi: सत्येंद्र जैन के खिलाफ जेल अधिकारी ने शिकायत दर्ज कराई है। जैन पर आरोप है कि उन्होंने जेल अधिकारियों को धमकी दी है कि वो बाहर निकलकर सबको देख लेंगे। आरोप है कि जैन ने न सिर्फ उन्हें धमकाया बल्कि गाली देते हुए परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी।

रितिका आर्या Written by: January 5, 2023 3:04 pm
Satyendar Jain.

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) बीते 7 महीनों से जेल में बंद है। केजरीवाल का ये मंत्री मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर विवादों में घिरा हुआ है। इसी मामले में वो जेल में बंद है। हालांकि जेल में बंद होने के बावजूद सत्येंद्र जैन के कई ऐसे वीडियो सामने आए जिसमें कभी वो अपनी बॉडी का मसाज कराते हुए दिखें तो कभी सिर का…सत्येंद्र जैन की तरफ से कोर्ट में ये भी कहा गया था कि उन्होंने काफी समय से अन्न का एक दाना भी नहीं खाया है और न ही वो पेट भर खाना खा रहे हैं। जैन की तरफ से ये भी कहा गया था कि वो केवल फल खाकर जेल में रह रहे हैं।

massage of satyendra jain in jail

हालांकि उनके इस झूठ का भी परदा तब हट गया था जब उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो कई डिब्बों में रखें कथित तौर पर होटल का खाना खाते हुए नजर आए थे। इन वीडियोज के सामने आने के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी दिल्ली की केजरीवाल सरकार (AAP) पर हमलावर थी। अब इस बीच एक बार फिर सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) चर्चा में आ गए हैं।

Satyendar Jain

दरअसल, सत्येंद्र जैन के खिलाफ जेल अधिकारी ने शिकायत दर्ज कराई है। जैन पर आरोप है कि उन्होंने जेल अधिकारियों को धमकी दी है कि वो बाहर निकलकर सबको देख लेंगे। आरोप है कि जैन ने न सिर्फ उन्हें धमकाया बल्कि गाली देते हुए परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी। अपनी शिकायत में जेल अधिकारी ने बताया है कि उन्हें ऐसा लग रहा था कि वो परेशान और हताश हैं इसलिए ऐसी बातें कर रहे हैं। लेकिन अब उनकी धमकियों से ऐसा लग रहा है कि वो भविष्य में यहां मौजूद अधिकारियों के खिलाफ प्रतिकूल कार्रवाई कर सकते हैं। जेल अधिकारी ने ये भी कहा कि जैन ने उन्हें ऐसा कहा है कि जो उस वक्त काम कर रहे होंगे या फिर रिटायर हो जाएंगे, उन्हें भी वो नहीं बकशेंगे। अब कहा जा रहा है कि सत्येंद्र जैन को जल्द से जल्द किसी अन्य जेल में शिफ्ट किया जा सकता है।

Satyendra Jain

जैन के हरकतों पर भड़की बीजेपी

सत्येंद्र जैन द्वारा जेल अधिकारियों को दी गई धमकी के बाद बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला भड़ गए। पूनावाला ने जैन को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधा और कहा कि केजरीवाल वसूली कंपनी के वसूली भाईजान सत्येंद्र जैन जेल अधिकारियों को धमकी देने का काम कर रहे हैं। अपने पद का जैन गलत इस्तेमाल कर रहे हैं क्या केजरीवाल उन्हें बर्खास्त करेंगे?

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने भी इस मामले में सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा और कहा कि आज भी जेल में बंद भ्रष्टाचारी को मंत्री बनाया हुआ है। आगे कपिल मिश्रा ने जेल अधिकारियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आपको AAP के गुंडों से डरने की ज़रूरत नहीं है। हम सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे।

Latest