भारतीय नौसेना ने विशाखापट्टनम में कोरोना योद्धाओं को दिया धन्यवाद

भारतीय नौसेना ने रविवार को विशाखापट्टनम में ‘गवर्नमेंट हॉस्पिटल फॉर चेस्ट एंड कम्युनिकेबल डिजीज’ और जीआईटीएएम अस्पताल के ऊपर फूल बरसाकर कोरोना योद्धाओं को सलाम किया।

Avatar Written by: May 3, 2020 7:08 pm

विशाखापट्टनम। भारतीय नौसेना ने रविवार को विशाखापट्टनम में ‘गवर्नमेंट हॉस्पिटल फॉर चेस्ट एंड कम्युनिकेबल डिजीज’ और गांधी हॉस्पिटल के ऊपर फूल बरसाकर कोरोना योद्धाओं को सलाम किया।

आईएनएस डीगा के एक चेतक हेलिकॉप्टर ने कोरोनोवायरस के खिलाफ लड़ाई में योगदान देने वाले डॉक्टरों, नर्सों, अन्य पैरामेडिकल स्टाफ और स्वच्छता कर्मचारियों को धन्यवाद देने के लिए दोनों अस्पतालों पर फूलों की पंखुड़ियां बरसाई।

मेडिकल पेशेवर और पैरामेडिक्स अस्पताल परिसर में इकट्ठे हुए थे और हेलीकॉप्टर ने उनके सम्मान में उन पर फूल बरसाए। कामडॉर संजीव इस्सर, नौसेना अधिकारी (आंध्र प्रदेश) ने पूर्वी नौसेना कमान (ईएनसी) की ओर से कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया गया।

कोरोना योद्धाओं को सलाम करते हुए, उन्होंने उन सभी डॉक्टरों, नर्सों, अन्य स्वास्थ्य कर्मचारियों, स्वच्छता कर्मचारियों का तहे दिल से आभार व्यक्त किया जो अपने जीवन को खतरे में डालकर और कोविड से लगातार लड़ रहे हैं और महामारी के प्रसार को रोकने के लिए मशकक्त कर रहे हैं।

आंध्र में रविवार को 58 मामले सामने आए, इसके साथ ही राज्य में कुल मामलों की संख्या 1583 हो गई। मेडिकल पेशेवरों और अन्य ने भारतीय नौसेना का आभार जताया। डॉ. सूर्या कुमारी ने कहा, बहादुर रक्षाकर्मियों द्वारा फूल बरसाकर सलाम करने से हम खुश और सम्मानित महसूस कर रहे हैं।”