Connect with us

देश

भाजपा नेता जावेद कुरैशी अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने तक रोज रखेंगे रोजे

बीजेपी नेता जावेद कुरैशी ने अमित शाह के स्वस्थ होने के लिए रोजे रखने का ऐलान किया है। बता दें कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

Published

on

नई दिल्ली। बीजेपी नेता जावेद कुरैशी ने अमित शाह के स्वस्थ होने के लिए रोजे रखने का ऐलान किया है। बता दें कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने रविवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट में कहा था कि कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टर्स की सलाह पर वह अस्पताल में भर्ती होंगे।

javed qurehi

जावेद कुरैशी का कहना है कि जब तक अमित शाह कोरोना पॉजिटिव से नेगेटिव नहीं हो जाते, वह रोजे पर रहेंगे। उन्होंने कहा, “जो हमारे अमित शाह जी हैं, जिनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। आज इसीलिए मैंने रोजे रखने की फैसला किया है। मैं रोजे में रहूंगा, जब तक इनका (अमित शाह) टेस्ट नेगेटिव आएगा।”

amit shah

आइल अलावा उन्होंने कहा, “मैं दुआ करता हूं कि अमित शाह की बिल्कुल सही हो जाएं। मैंने पहले भी कहा कि अगर हमारी पार्टी ने कोई भी मुश्किल इसके दुआओं से ही हम हल करने की कोशिश करेंगे और मुझे उपर वाले के ऊपर उम्मीद भी है, वह (अमित शाह) जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे।” बता दें कि कुरैशी इससे पहले रविंद्र रैना के लिए भी रोजे रख चुक हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement