Connect with us

देश

महाराष्ट्र : मंत्री ना बनाए जाने से कांग्रेस विधायक ने दी इस्तीफे की धमकी

गोरंट्याल ने कहा, ‘मैंने पार्टी फोरम में पहले भी इस बात को रखा है, मैंने कहा है कि हम जालना में कांग्रेस को जिंदा रखे हुए हैं। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि और लोग दावेदार नहीं हैं, मैं तो सिर्फ अपना दावा कर रहा हूं।

Published

Congress MLA Kailash Gorantyal

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार में जिन विधायकों को मंत्री पद नहीं मिल पाया है अब उनकी नाराजगी सामने आने लगी है। शनिवार को उद्धव ठाकरे सरकार में विभागों में बंटवारा हुआ तो कांग्रेसी विधायक कैलाश गोरंट्याल नाराज हो गए और इस्तीफे की धमकी देने लगे।

Congress MLA Kailash Gorantyal

आपको बता दें कि जालना से विधायक कैलाश गोरंट्याल ने कहा है कि वो पार्टी के अनेक कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देंगे। गोरंट्याल का कहना है कि वो महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष बाला साहब थोराट से मिलेंगे और इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने कहा कि वो तीन बार से विधायक हैं और उन्हें उम्मीद थी कि इस बार मंत्री पद दिया जाएगा।

Congress Kailash Gorantyal

मंत्री पद ना मिलने से गोरंट्याल के समर्थकों की ओर से भी नाराजगी साफ देखी जा सकती है। दरअसल समर्थकों की भी लगातार मांग की थी कि उन्हें मंत्री पद दिया जाए। जानकारी के मुताबिक मंत्रिमंडल विस्तार के बाद से एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस के कई नेता नाराज चल रहे हैं।

एक मीडिया चैनल से बात करते हुए गोरंट्याल ने कहा, ‘मैंने पार्टी फोरम में पहले भी इस बात को रखा है, मैंने कहा है कि हम जालना में कांग्रेस को जिंदा रखे हुए हैं। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि और लोग दावेदार नहीं हैं, मैं तो सिर्फ अपना दावा कर रहा हूं। मोदी लहर में भी हमने अपने इलाके की चार नगर पालिका में तीन पर कांग्रेस को जीत दिलायी। चुनाव से पहले कुछ तय नहीं होता, चुनाव के बाद भविष्य तय होता है।’ गौरतलब है कि इससे पहले मंत्रीपद नहीं मिलने से नाराज शिवसेना के कोटे से राज्यमंत्री बने अब्दुल सत्तार के इस्तीफे की खबर बाहर आई थी।

Advertisement
Advertisement
ndrf team to turkiye
देश

Turkiye Earthquake: एनडीआरएफ की 2, 1 मेडिकल टीम और साज-ओ-सामान, जानिए किस तरह भूकंप से तबाह तुर्किए की मदद कर रहा भारत

मनोरंजन

Rakhi Sawant-Adil Khan: ये है वो लड़की जिसके पीछे लट्टू हैं आदिल दुर्रानी!, सामने आई राखी सावंत के ‘सौतन’ की तस्वीरें

दुनिया

Turkey Earthquake: सीरिया-तुर्की में भूकंप से ढह गए हजारों मकान, मलबे में दबे लोगों को निकालने का काम जारी, 4 हजार लोगों की मौत

modi and rahul gandhi
देश

Vote Share Survey: आज लोकसभा चुनाव हुए तो क्या कांग्रेस बना सकेगी केंद्र में सरकार या एनडीए फिर मारेगा बाजी?, जानिए क्या कहता है सर्वे

Rakhi Sawant Adil Durrani
मनोरंजन

VIDEO: ‘फेम के लिए किया यूज, अब 4 लाख और जेवर चोरी करके भागा’, राखी सावंत ने शौहर आदिल दुर्रानी पर लगाए गंभीर आरोप

Advertisement