आम आदमी पार्टी ने ढूंढे बीजेपी में सीएम पद के सात दावेदार, छिड़ा पोस्टर वार

बीजेपी में सात सीएम पद के दावेदार हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी ने सीएम पद के उम्मीदवार को बधाई देने की खातिर सभी सात उम्मीदवारों को बधाई दे दी।

Written by: January 2, 2020 7:41 pm

नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव के दिन जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं, दिल्ली की सियासत दिलचस्प होती जा रही है। चुनाव से ठीक पहले बीजेपी और आप के बीच पोस्टर वार छिड़ गया है। आम आदमी पार्टी ने एक नया पोस्टर जारी किया है। उसने इसके जरिए दिल्ली में बीजेपी के सात सीएम उम्मीदवारों को बधाई दे दी है।

AAP Poster BJP

आम आदमी पार्टी की तरफ से बीजेपी पर तंज कसते हुए एक पोस्टर दिल्ली के मिंटो रोड पर लगाया गया है। इस पोस्टर में बीजेपी पर तंज कसते हुए आम आदमी पार्टी ने लिखा है कि बीजेपी के साथ मुख्यमंत्री उम्मीदवारों को भी नए साल की बधाई। आम आदमी पार्टी के मुताबिक बीजेपी जनता के सामने जाए तो जाए कैसे, उनके पास एक चेहरा तक नहीं है।

manoj Tiwari

बीजेपी में सात सीएम पद के दावेदार हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी ने सीएम पद के उम्मीदवार को बधाई देने की खातिर सभी सात उम्मीदवारों को बधाई दे दी। उधर बीजेपी ने इसे आप की हताशा करार दिया। बीजेपी के मुताबिक आम आदमी पार्टी डरी हुई है। उसे अपने से ज्यादा बीजेपी की चिंता है और इस पोस्टर से ये साफ हो गया है क्योंकि पूरे पांच साल अरविंद केजरीवाल की सरकार ने काम ही नहीं किया है।