कुलदीप सेंगर की बेटी ने कांग्रेस नेता अलका लांबा के खिलाफ पुलिस से की शिकायत

सेंगर की बेटी का कहना है कि इस ट्वीट से परिवार का मानसिक उत्पीड़न हुआ है। मानहानि भी हुई है। सुनवाई से पूर्व दबाव बनाने का आपराधिक कृत्य किया गया है। एसपी विक्रांतवीर ने बताया कि पूर्व विधायक की बेटी ने उन्हें पत्र दिया है।

Avatar Written by: May 25, 2020 10:30 am

नई दिल्ली। अक्सर सुर्खियों में रहने वाली कांग्रेस नेता अलका लांबा एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। दरअसल उन्नाव रेप कांड में सजा काट रहे पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्वर्या ने रविवार को उन्नाव पुलिस को इस संबंध में शिकायत दी। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि अलका लांबा और एक अन्य व्यक्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट से भ्रामक ट्वीट किया।

Kuldeep Singh Sengar

एक खबर के जरिए दावा किया गया है कि हाईकोर्ट ने कुलदीप सिंह सेंगर को ज़मानत दे दी है। खबर को रीट्वीट करते हुए अलका लांबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और गृह मंत्री अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी लिखी। शिकायत में ऐश्वर्या ने यह भी लिखा है कि उनके पिता ने दिल्ली हाईकोर्ट में अपील कर रखी है। जिसकी सुनवाई 1 जून को होगी, लेकिन जानबूझकर भ्रम फैलाया गया कि हाईकोर्ट ने जमानत दे दी, जबकि कुलदीप ने हाईकोर्ट से जमानत मांगी ही नहीं है। यह मीडिया और हाईकोर्ट पर दबाव बनाने का प्रयास है।

Kuldeep Singh Sengar

सेंगर की बेटी का कहना है कि इस ट्वीट से परिवार का मानसिक उत्पीड़न हुआ है। मानहानि भी हुई है। सुनवाई से पूर्व दबाव बनाने का आपराधिक कृत्य किया गया है। एसपी विक्रांतवीर ने बताया कि पूर्व विधायक की बेटी ने उन्हें पत्र दिया है। कोतवाली पुलिस को ट्विटर अकाउंट पर रिपोर्ट दर्ज करने और ट्वीट की सत्यता जांचने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि विवादों का अलका लांबा से पुराना नाता रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ भी विवाद रहा था। इसको लेकर उनका AAP विधायक सौरभ भारद्वाज के ट्वीटर वार भी हुआ था।