Connect with us

देश

Punjab: पंजाब में एक और वारदात, अमृतसर में दो गुटों के संघर्ष में फायरिंग से 1 की मौत, बीजेपी-कांग्रेस ने CM भगवंत पर कसा तंज

पंजाब में आम आदमी पार्टी AAP की भगवंत मान सरकार जैसे पंजाब की लगातार बिगड़ती कानून और व्यवस्था की हालत को बस बैठकर देख रही है। कोई ठोस कदम इस दिशा में उठता नहीं दिख रहा है। ऐसे में छुटभैया बदमाश भी रंग में हैं। ताजा मामला अमृतसर में बुधवार को हुआ।

Published

on

khalsa college amritsar

अमृतसर/चंडीगढ़। मोहाली में खुफिया पुलिस के मुख्यालय पर रॉकेट से हमले से लेकर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या तक हो गई। पुलिसवालों की कार और मोबाइल लूट ली गई। एक एएसआई की बीच सड़क गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटनाएं और भी कई हैं, लेकिन पंजाब में आम आदमी पार्टी AAP की भगवंत मान सरकार जैसे पंजाब की लगातार बिगड़ती कानून और व्यवस्था की हालत को बस बैठकर देख रही है। कोई ठोस कदम इस दिशा में उठता नहीं दिख रहा है। ऐसे में छुटभैया बदमाश भी रंग में हैं। ताजा मामला अमृतसर में बुधवार को हुआ। यहां के खालसा कॉलेज के बाहर दो गुटों में झड़प हुई। इस दौरान फायरिंग की गई। गोली लगने से दो छात्र गंभीर रूप से घायल हुए। इनमें से एक की मौत हो गई है।

पुलिस ने इस घटना को रुटीन क्राइम बताया है। उसका कहना है कि ये गैंगवॉर नहीं है। पुलिस की इस दलील के बाद कांग्रेस और बीजेपी ने भगवंत मान सरकार को घेर लिया है। बीजेपी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा है कि अमृतसर में 2 गुटों के बीच फायरिंग, 24 साल के लवप्रीत सिंह की मौत, पंजाब में कानून और व्यवस्था चरमरा गई है, लेकिन अरविंद केजरीवाल और राघव चड्ढा पुलिस से कह रहे हैं कि केजरीवाल विरोधी ट्वीट की जांच करें और एक्शन लें। बता दें कि तजिंदर के खिलाफ पंजाब पुलिस ने ऐसे ही मामले में केस दर्ज किया है और बीते दिनों दिल्ली के उनके घर से जबरन गिरफ्तार कर ले गई थी।

अमृतसर की इस घटना पर कांग्रेस के नेता परगट सिंह ने कहा है कि खालसा कॉलेज के सामने चली गोलियों से एक युवक लवप्रीत की मौत हो गई। जबकि, दूसरा युवक जोबनजीत जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। उन्होंने एक और घटना का भी उल्लेख किया है। परगट ने कहा है कि सुबह ही बंदूक की नोक पर बस यात्रियों को लूटा गया था। सीएम भगवंत मान जी कानून-व्यवस्था संभालने के लिए दिल्ली से आज्ञा लेंगे क्या?

punjab police khalsa college

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement