कांग्रेस नेता ने किया इमरजेंसी पास का गलत इस्तेमाल, शराब की तस्करी करते गाड़ी पकड़े जाने पर केस दर्ज

संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता बी.वी श्रीनिवास पर लॉकडाउन के दौरान एसेंशियल सर्विसेज पास के गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

Written by: April 21, 2020 6:18 pm

नई दिल्ली। बेशक पूरे देश में इस वक्त वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप चल रहा है, लेकिन राजनीतिक गहमागहमी बिल्कुल नहीं थम रही है। केंद्र सरकार ने कोरोना के बढ़ते स्तर को देखते हुए दूसरी बार लगातार लॉकडाउन लागू किया है। जिसकी वजह से लोग जहां थे वहीं कैद होकर रह गए। लोगों को अत्यंत महत्वपूर्ण काम होने पर ही सड़कों पर जाने की अनुमति है।

Lockdown India

दूसरी तरफ कई लोगों को जरूरी सामानों की सप्लाई के लिए पास दिए गए हैं ताकि वो लोगों तक जरूरी सेवाओं की पूर्ती कर सकें और आमजन को तकलीफ ना उठानी पड़े। इसी बीच अब भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता बी.वी श्रीनिवास पर लॉकडाउन के दौरान एसेंशियल सर्विसेज पास के गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। ये आरोप ऐसे वक्त में लगाया गया है जब लॉकडाउन को लेकर हर तरफ सख्ती बरती जा रही है। ऐसे में किसी नेता द्वारा लॉकडाउन का उल्लंघन किए जाने पर आम जनता के बीच क्या संदेश जाएगा ये भी समझना होगा

sambit patra

इस मामले में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट के जरिए कांग्रेस नेता पर शराब की तस्करी का आरोप लगाया है। साथ ही इस मामले से जुड़ी कुछ फ़ोटो भी संबित पात्रा ने ट्विटर पर शेयर की हैं। संबित ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘बताया जा रहा है की जिस गाड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय पदाधिकारी और सचिव essential sevices का पास लगा कर बड़े लोगों के लिए शराब की तस्करी कर रहें थे वह गाड़ी @INCIndia के युवा मोर्चा के अध्यक्ष @srinivasiyc (B V Srinivas) की है। दोस्तों ये है कांग्रेस का चरित्र।

इसके बाद इसी मामले पर एक समाचार चैनल से बात करते हुए भाजपा प्रवक्ता ने बताया कि राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सेक्रेटरी श्रवण राव को हरियाणा से दिल्ली में शराब की तस्करी करते हुए पकड़ा गया है। किसी नेता द्वारा लॉकडाउन के बीच इस तरह की हरकत किया जाना दुभार्गय की बात है भाजपा प्रवक्ता के मुताबिक ‘जिस गाड़ी से शराब की तस्करी की जा रही थी वो गाड़ी कांग्रेस युवा मोर्चा के अध्यक्ष बी.वी श्रीनिवास की है गौरतलब है कि देश में लॉकडाउन के चलते कई लोग अपनों से दूर फंसे हुए हैं।