112 पर व्हाट्सएप मैसेज से मिली CM योगी को जान से मारने की धमकी, कहा- AK-47 से 24 घंटे में मार दूंगा

Yogi Adityanath Receives Death Threat: सीएम योगी(CM Yogi) को इससे पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली हो।

Written by: January 11, 2021 2:30 pm
CM Yogi CAll Whatsapp

नई दिल्ली। उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को व्हाट्सएप मैसेज के जरिए एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी गई है। बता दें कि इस बार सीएम योगी को एके-47 से मारने की धमकी दी गई है। धमकी भरे मैसेज में कहा गया है कि, सीएम योगी को 24 घंटे के भीतर एके-47 से मार दूंगा। गौरतलब है कि यूपी पुलिस (UP Police) की इमरजेंसी सेवा डायल 112 के व्‍हाट्सएप पर इस मैसेज को भेजकर इस तरीके की धमकी दी गई। इस मामले में पुलिस ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा इस मामले की जांच करने में साइबर सेल को भी लगाया गया है। मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी दी है कि, यूपी 112 के व्हाट्सएप पर 8874028434 नंबर से शनिवार शाम 8 बजे के करीब एक मैसेज आया। इसमें सीएम को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

112

इस मैसेज में लिखा था कि सीएम को 24 घंटे के अंदर जान से मारेंगे, खोज सकते हो तो खोज लो। योगी को 24 घंटे के अंदर एके 47 से मार दूंगा। इसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। चूंकि मामला प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है तो ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए 112 में तैनात ऑपरेंशंस कमांडर सहेंद्र यादव ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

बता दें कि डीसीपी (साउथ) रवि कुमार ने कहा है कि, ‘अब तक जो जांच की गई है, उसके मुताबिक पता चला है कि, धमकी देने वाला किसी दूसरे शहर का है। मैसेज भेजे जाने वाले मोबाइल नंबर के बारे में भी पूरी जानकारी मिल गई है।’

Hathras Police Yogi

गौरतलब है कि सीएम योगी को इससे पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली हो। पिछले दिनों ही सोशल मीडिया पर बलिया के एक युवक ने सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है। रविवार को पुलिस ने बलिया के गड़वार क्षेत्र से गौरव सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost