Madhya Pradesh : पत्नी को पीटने वाले IPS पुरुषोत्तम शर्मा पर गिरी गाज, स्पेशल डीजी का पद छिना

IPS Purushottam Sharma Viral Video: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में कथित तौर पर पत्नी की पिटाई करने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस महानिदेशक स्तर के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा (Purushottam Sharma) को संचालक लोक अभियोजक संचालनालय के पद से हटा दिया गया है।

Avatar Written by: September 28, 2020 2:35 pm

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में कथित तौर पर पत्नी की पिटाई करने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस महानिदेशक स्तर के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा (Purushottam Sharma) को संचालक लोक अभियोजक संचालनालय के पद से हटा दिया गया है। वहीं शर्मा ने पत्नी से हुए विवाद को पारिवारिक विवाद बताया है। राज्य में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पुलिस महानिदेशक स्तर का अधिकारी अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि पुलिस अधिकारी पत्नी को जमीन पर गिरा देता है और उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहा है। इस दौरान घर में मौजूद कर्मचारी बीच बचाव करने की कोशिश करते हैं।

purushottam sharma

सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल वीडियो से एक बात साफ हो रही है कि विवाद की वजह पुलिस अधिकारी का किसी दूसरी महिला से संबंध होना है। इसी को लेकर पति-पत्नी के बीच अरसे से विवाद चल रहा है। हालांकि न्यूजरूम पोस्ट इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

DG purushottam sharma

आपको बता दें कि जब पुरुषोत्तम शर्मा साइबर सेल और एसटीएफ के स्पेशल डीजी थे, उस समय उनका नाम हनी ट्रैप में सामने आया था। मध्यप्रदेश में हनी ट्रैप मामले को लेकर पुरुषोत्तम शर्मा और मध्य प्रदेश के डीजीपी वीके सिंह आमने-सामने आ गए थे। पुरुषोत्तम शर्मा ने खुलकर मांग की थी कि मामले की जांच कर रही एसआईटी की निगरानी एक डीजी-रैंक का अधिकारी, जो पुलिस मुख्यालय के बाहर का हो, उसे करना चाहिए।

Support Newsroompost
Support Newsroompost