महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

महाराष्ट्र के मंत्री और मुंबई के वरिष्ठ कांग्रेस नेता असलम शेख का कोविड -19 परीक्षण पॉजिटिव आया है। 47 वर्षीय शेख, मलाड पश्चिम से तीन बार से विधायक हैं।

Avatar Written by: July 20, 2020 12:37 pm

मुंबई। महाराष्ट्र के मंत्री और मुंबई के वरिष्ठ कांग्रेस नेता असलम शेख का कोविड -19 परीक्षण पॉजिटिव आया है। 47 वर्षीय शेख, मलाड पश्चिम से तीन बार से विधायक हैं। मुंबई शहर के संरक्षक मंत्री होने के अलावा उनके पास कपड़ा, मछली पालन और बंदरगाह जैसे विभाग भी हैं।

mumbai

शेख ने सुबह एक ट्वीट में कहा, “आपको यह सूचित करना है कि मेरा कोविड -19 का परीक्षण पॉजिटिव आया है। वर्तमान में मुझमें इसके कोई लक्षण नहीं हैं और मैं आइसोलेशन में रह रहा हूं।”उन्होंने एहतियात के तौर पर उन लोगों से भी परीक्षण करवाने का आग्रह किया है जो पिछले दिनों उनके निकट संपर्क में आए।

उन्होंने आगे कहा, “मैं अपने राज्य के लोगों की सेवा के लिए घर से काम करना जारी रखूंगा।” पिछले 2 महीनों में शेख कोरोना संक्रमित होने वाले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मंत्रालय के चौथे कैबिनेट सदस्य हैं।

mumbai

इससे पहले अप्रैल में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के जितेंद्र अवध, उसके बाद कांग्रेस के अशोक चव्हाण और एनसीपी के धनंजय मुंडे भी कोरोना संक्रमित हुए थे।